1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. मध्यप्रदेश उपचुनाव में कांग्रेस के लिए वोट मांग रहे हैं बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, जानिए पूरा मामला!

मध्यप्रदेश उपचुनाव में कांग्रेस के लिए वोट मांग रहे हैं बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, जानिए पूरा मामला!

Bjp Leader Jyotiraditya Scindia Is Seeking Votes For Congress In Madhya Pradesh By Election Know The Whole Matter

By शिव मौर्या 
Updated Date

इंदौर। मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। 28 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव हैं। ऐसे में सभी पार्टियों के नेता चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई, जिसे लेकर अब उनकी किरकिरी हो रही है।

पढ़ें :- योगी सरकार में एके शर्मा का चलेगा सिक्का, एमएलसी के बाद बन सकते हैं डिप्टी सीएम

दरअसल, कांग्रेस का हाथ छोड़कर भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को डबरा विधानसभा क्षेत्र में रैली कर पार्टी की प्रत्याशी इमरती देवी के लिए वोट मांग रहे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा की जगह कांग्रेस के लिए वोट मांग लिया। हालांकि, गलती का एहसास होते ही, उन्होंने फौरन लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की।

पढ़ें :- बिहार की तरह बंगाल में भी भाजपा को जिताने में मदद करेंगे ओवैसी : साक्षी महाराज

बता दें कि, इमरती देवी के समर्थन में सिंधिया एक जनसभा को संबोधित कर हरे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘तीन तारीख को पंजे वाला बटन दबेगा। मेरी डबरा की जनता, मेरी शानदार और जानदार डबरा की जनता… मुट्ठी बांधकर विश्वास दिलाओ कि तीन तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा।’ हालांकि, गलती का एहसास होते ही भाजपा नेता ने उसे सुधार लिया।

उन्होंने आगे कहा, ‘कमल के फूल वाला बटन दबाएंगे और हाथ के पंजे वाले बटन को बोरिया बिस्तर बांध के हम यहां से रवाना करेंगे।’ सिंधिया का ये वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...