1. हिन्दी समाचार
  2. MLA बेटे की गुंडागर्दी के सवाल पर भड़के बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय, बोले तुम्हारी हैसियत क्या है ?

MLA बेटे की गुंडागर्दी के सवाल पर भड़के बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय, बोले तुम्हारी हैसियत क्या है ?

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bjp Leader Kailash Vijayvargiya Gets Angry On Question After His Beats Civic Official

नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय अपने विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय से पूछे गये सवाल पर भड़क गये। जिसके बाद उन्होंने न्यूज चैनल के एंकर से कहा कि, तुम्हारी हैसियत क्या है, अपनी औकात देखिए! इतना कहते हुए उन्होंने फोट काट दिया। हालांकि कैलाश विजयवर्गीय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- 21 जून लॉन्च होने से पहले सैमसंग गैलेक्सी M32 का स्पेसिफिकेशंस गूगल प्ले कंसोल पर नज़र आया

बता दें कि, मध्यप्रदेश में बुधवार को नगर निगम की टीम गंजी कम्पाउंड क्षेत्र में स्थित जर्जर मकान को गिराने के लिए गयी थी। इस दौरान नगर निगम कर्मियों से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की उनसे कहासुनी हो गयी। इसके बाद बीजेपी विधायक ने बैट से नगर निगम के कर्मियों को पीटना शुरू कर दिया। मामला तूल पकड़ते ही आकाश और उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ, जिसके बाद पुलिस ने आकाश को गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें :- भारत में लॉन्च हुई रेंज रोवर वेलार जिसकी मूल्य 79.87 लाख रुपये से शुरू हुई है

वहीं इस घटना के बाद एक निजी टीवी चैनल के एंकर ने कैलाश विजयवर्गीय से फोन पर विधायक बेटे की गुंडगर्दी को लेकर सवाल किया और कहा कि आपको इस घटना की निंदा करनी चाहिए। इस पर कैलाश विजयवर्गीय भड़क गए और कहा, आप जज हैं क्या? आप ऐसे फैसले नहीं दे सकते? हू यार यू? क्या है आपकी हैसियत? आप फैसला करेंगे किसी विधायक के बारे में? अपनी औकात देखिए? इतना कहते हुए उन्होंने फोन काट दिया। वहीं सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसमें कैलाश वियजवर्गीय की जमकर आलोचना हो रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X