1. हिन्दी समाचार
  2. बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने पुलिस अधिकारी पर ताना था जूता, 25 वर्ष पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने पुलिस अधिकारी पर ताना था जूता, 25 वर्ष पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

Bjp Leader Kailash Vijayvargiyas 25 Year Old Photo On Viral

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह फोटो 25 वर्ष पुरानी बताई जा रही है। इस तस्वीर में बीजेपी नेता एक पुलिस अधिकारी पर जूता ताने खड़े दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीर 1994 की बताई जा रही है। इस फोटो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पढ़ें :- गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट हुए रणवीर और दीपिका, तसवीरों ने मचाया तहलका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो पर दावा किया जा रहा है कि यह तस्वीर असली है और 1994 की है। उस समय इंदौर के तत्कालीन एएसपी प्रमोद फड़नीकर पर जूता ताना था। इस दौरान वह इंदौर में किसी मुद्दे को लेकर प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे थे।

बता दें कि यह फोटो ऐसे समय पर वायरल हो रही है जब कैलाश विजयर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम कर्मियों को सरेआम बैट से पीटा था, जिसके आरोप में वह जेल में बंद हैं। इसको लेकर इंदौर में आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में पोस्टर लगे हैं। बीजेपी इस कार्रवाई से खफा है और कांग्रेस पर आरोप लगा रही है। हालांकि बीजेपी के नेता इस पर कुछ बोलने से कतरा रहे हैं।

एंकर से कहा था तुम्हारी हैसियत क्या है?
आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी के बाद एक निजी टीवी चैनल के एंकर ने कैलाश विजयवर्गीय को फोन कर इस पर सवाल पूछा। इस पर वह भड़क गये और उन्होंने कहा कि आप जज हैं क्या? आप इस तरह के फैसले नहीं दे सकते? हू आर यू? आपकी हैसियत क्या है? आप फैसला करेंगे किसी विधायक के बारे में? अपनी औकात देखिए? इसके बाद फोन काट दिया था।

पढ़ें :- किसान आंदोलन: MSP पर किसानों को भरोसा जरूरी, स्वदेशी जागरण मंच ने की मांग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...