बीजेपी नेता की गुंड़ई, एसयूवी से टक्कर के बाद आल्टो चालक को बन्दूक की नोक पर बनाया बंधक

Unnao Road rage
बीजेपी नेता की गुंड़ई, एसयूवी से टक्कर के बाद आल्टो चालक को बन्दूक की नोक पर बनाया बंधक

Bjp Leader Kidnapped Alto Driver In Road Rage Case At Unnao

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के उन्नाव शहर में बीजेपी के एक नेता जी की दंबगई का मामला सामने आया है। जहां नेता जी की एक्सयूवी गाड़ी के आल्टो से टकरा जाने के बाद उनके गुर्गों ने टक्कर मारने वाली गाड़ी के ड्राइवर को बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया और फिर उसे जबरन अपनी गाड़ी में ​बैठाकर मौके से निकल गए। मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में कैद कर लिया, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रहा है।

घटना उन्नाव शहर के करोवन मोड़ की बताई जा रही है। वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि किस तरह से नेता जी के गुर्गों का गैंग का एक व्यक्ति पहले तो आल्टो कार के चालक को थप्पड़ के बाद थप्पड़ जड़ता है फिर उसे अपने दूसरे ​हाथ में मौजूद बंदूक होने की की हनक दिखाकर उसकी कार की चाभी निकाल लेता है। जिसके बाद नेता जी के गुर्गे उस डरे सहमे कार चालक को घेरे में लेकर सड़क के दूसरे छोर पर खड़ी अपनी एसयूवी में बैठाकर मौके से निकल जाते हैं।

वीडियो में नजर आ रही एसयूवी महिन्द्रा कंपनी के एक्सयूवी 500 है। जिसका नंबर यूपी 32 एचवी 1541 साफ रूप से नजर आ रहा है। गाड़ी की नंबर प्लेट पर भारतीय जनता पार्टी के झंडे के प्रतीक के रूप में एक हरी और भगवा पट्टी भी लगी हुई है। पर्दाफाश की जानकारी के मुताबिक यह एसयूवी गाड़ी अवधेश श्रीवास्तव नामक व्यक्ति के नाम पर यूपी के लखनऊ आरटीओ से रजिस्ट्रेशन प्राप्त है।

यह वीडियो उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल खोलने वाला है। भाजपा के नेता बनकर गुंडे सरेराह लोगों को अगवा करने में लगे हैं, एक ओर यूपी पुलिस असलहों के खुले प्रदर्शन को अपराध बता रही है, तो दूसरी ओर सत्ता पक्ष के नेता खुले आम लाइसेंसी असलहों के बल पर लोगों को डराने धमकाने का काम कर रहे है।

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के उन्नाव शहर में बीजेपी के एक नेता जी की दंबगई का मामला सामने आया है। जहां नेता जी की एक्सयूवी गाड़ी के आल्टो से टकरा जाने के बाद उनके गुर्गों ने टक्कर मारने वाली गाड़ी के ड्राइवर को बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया और फिर उसे जबरन अपनी गाड़ी में ​बैठाकर मौके से निकल गए। मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में कैद कर लिया, अब यह वीडियो…