चलती बस में भाजपा नेता ने युवती को बनाया हवस का शिकार, वीडियो वायरल

मुंबई। आज के दौर में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है इस बात का अंदाज़ा लगाना भी मुश्किल है। आए दिन ऐसे-ऐसे मामले देखने को मिल रहे हैं जिसे देख हम-आप हैरत में जरूर पड़ सकते हैं लेकिन मामले कम होने का नाम नहीं ले रहें। अब एक ऐसा ही नया मामला महाराष्ट्र के गडचिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके से सामने आया है जहां एक भाजपा नेता ने युवती को चलते बस में सरेआम अपनी हवस का शिकार बनाया है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। युवती ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता रविन्द्र बावनथड़े ने नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया है।

मामला गडचिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है जहां बस में लगे सीसीटीवी में यह पूरा मामला रिकार्ड हो गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बीजेपी नेता रविन्द्र बावनथड़े एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा है। वीडियो वायरल होते ही उसमें दिखाई दे रही युवती सामने आई और उसने पुलिस में रेप का केस दर्ज कराया। युवती का आरोप है कि उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया। साथ ही आरोपी ने उससे शादी का वादा भी किया था।

{ यह भी पढ़ें:- गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, शिक्षक ने नाबालिग छात्र को बनाया हवस का शिकार }

पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी नेता रविन्द्र बावनथड़े अभी फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है। वहीं सेक्स वीडियो वायरल होते ही सियासी गलियारों में भूचाल आ गया। बीजेपी नेताओं ने इस पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया से इनकार किया है। वह मामले की जांच के बाद कुछ बयान देने की बात कह रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ में महिला के साथ पुलिस बूथ में रेप }