BJP नेता मनोज तिवारी ने दीपिका को बताया देशभक्त, बोले- उन्हे झूंठ बोलकर JNU ले जाया गया

Manoj Tiwari told Deepika the patriot
BJP नेता मनोज तिवारी ने दीपिका को बताया देशभक्त, बोले- उन्हे झूंठ बोलकर JNU ले जाया गया

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण के जेएनयू में जाने को लेकर जहां देश में विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं वहीं बीजेपी नेता मनोज तिवारी दीपिका के समर्थन में उतर आये हैं। उन्होने कहा कि दीपिका को गलत जानकारी देकर वहां ले जाया गया है। उन्होने दीपिका को देशभक्त बताते हुए कहा गया कि दीपिका को सबके सामने आकर बयान देना चाहिए।

Bjp Leader Manoj Tiwari Told Deepika The Patriot Said He Was Taken To Jnu By Speaking False :

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, की 10 जनवरी को छपाक मूवी रिलीज हो रही है, आजकल दीपिका लगातार फिल्म के प्रमोशन में देश के अलग अलग शहरों में जा रही है। मंगलवार को वो जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी विवाद के बाद छात्रों का समर्थन करने के लिए पहुंची तो वहां पर कन्हैया कुमार भी मौजूद थे, बस इसी पर विवाद खड़ा हो गया।

मनोज तिवारी ने कहा कि हिंसा का विरोध करना ही चाहिए। मेरा मानना है कि दीपिका का जाना हिंसा के विरुद्ध ही था। छात्रों के साथ खड़े होने में उन्हे मिसलीड किया है। मनोज तिवारी ने कहा कि उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म छपाक का बायकॉट नहीं होना चाहिए। इस दौरान उन्होने कन्हैया कुमार पर हमला करते हुए कहा कि यह ग्रुप इंडिया आर्मी मुर्दाबाद कहने वाला। वहां कन्हैया कुमार भी खड़े थे? दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस की इमेज को खराब करने की कोशिश की गई है।

मनोज तिवारी का कहना है कि दीपिका वहां कन्हैया कुमार के साथ खड़ी होने गयी थी या फिर गलत जानकारी पाकर फिल्म का प्रचार करने पंहुची थी, ये तो दीपिका ही स्पष्ट कर सकती है। शायद दीपिका को ये नही पता है कि कन्हैया कुमार वही है जिसने कहा था की भारत की बर्बादी तक जंग रहेगी। इंडियन आर्मी मुर्दाबाद, भारत तेरे टुकड़े होंगे, मेरा मानना है कि दीपिका ऐसे नारों को समर्थन नही करेंगी।

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण के जेएनयू में जाने को लेकर जहां देश में विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं वहीं बीजेपी नेता मनोज तिवारी दीपिका के समर्थन में उतर आये हैं। उन्होने कहा कि दीपिका को गलत जानकारी देकर वहां ले जाया गया है। उन्होने दीपिका को देशभक्त बताते हुए कहा गया कि दीपिका को सबके सामने आकर बयान देना चाहिए। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, की 10 जनवरी को छपाक मूवी रिलीज हो रही है, आजकल दीपिका लगातार फिल्म के प्रमोशन में देश के अलग अलग शहरों में जा रही है। मंगलवार को वो जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी विवाद के बाद छात्रों का समर्थन करने के लिए पहुंची तो वहां पर कन्हैया कुमार भी मौजूद थे, बस इसी पर विवाद खड़ा हो गया। मनोज तिवारी ने कहा कि हिंसा का विरोध करना ही चाहिए। मेरा मानना है कि दीपिका का जाना हिंसा के विरुद्ध ही था। छात्रों के साथ खड़े होने में उन्हे मिसलीड किया है। मनोज तिवारी ने कहा कि उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म छपाक का बायकॉट नहीं होना चाहिए। इस दौरान उन्होने कन्हैया कुमार पर हमला करते हुए कहा कि यह ग्रुप इंडिया आर्मी मुर्दाबाद कहने वाला। वहां कन्हैया कुमार भी खड़े थे? दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस की इमेज को खराब करने की कोशिश की गई है। मनोज तिवारी का कहना है कि दीपिका वहां कन्हैया कुमार के साथ खड़ी होने गयी थी या फिर गलत जानकारी पाकर फिल्म का प्रचार करने पंहुची थी, ये तो दीपिका ही स्पष्ट कर सकती है। शायद दीपिका को ये नही पता है कि कन्हैया कुमार वही है जिसने कहा था की भारत की बर्बादी तक जंग रहेगी। इंडियन आर्मी मुर्दाबाद, भारत तेरे टुकड़े होंगे, मेरा मानना है कि दीपिका ऐसे नारों को समर्थन नही करेंगी।