ग्रेटर नोएडा में भाजपा नेता की दिन दहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या

नोएडा: उत्तर प्रदेश में अपराध बेलगाम है और अपराधी बेखौफ। हालात इस हद तक खराब है कि सत्तारूढ़ भाजपा के ही एक स्थानीय नेता को ग्रेटर नोएडा जैसे शहर में उसके अंगरक्षकों के साथ सरे बाजार गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया। इसके बाद बदमाशों ने तसल्ली के लिए नेता की गाड़ी के दरवाजे खोलकर अंदर मौजूद तीनों घायलों को करीब से कई गोलियां मारीं और फरार हो गए।

वारदात ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र की है, जहां गुरुवार को बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा के स्थानीय युवा नेता शिवकुमार यादव की फार्च्यूनर एसयूवी पर ताबड़तोड़ फाय​रिंग शुरू कर दी। हमले के समय नेता की गाड़ी में दो अंगरक्षक भी मौजूद थे, जिनमें एक गाड़ी चला रहा था और दूसरा नेता के साथ बैठा हुआ था।

{ यह भी पढ़ें:- खबर का असर: 1000 करोड़ की बंद अमृत योजनाओं की पुनर्समीक्षा करेगा जल निगम }

प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक फायरिंग के बाद एसयूवी अनियंत्रित हो गई थी। गाड़ी ने सड़क के किनारे खड़ी एक कार को टक्कर मारी और फिर एक बच्ची को टक्कर मारते हुए डिवाइटर पर चढ़ गई। इस दौरान एक दूसरी बाइक आकर रुकी जिस पर सवार बदमाशों ने भी एसयूवी पर फायरिंग शुरू कर दी। इलाके में दहशत फैलाने के लिए एक बदमाश भीड़ को दूर रखने के लिए हवा में फायरिंग करता रहा जबकि तीन अन्य कार पर फायरिंग करते रहे। इसके बाद दो बदमाशों ने एसयूवी के दरवाजे खोलकर अंदर मौजूद तीनों को करीब से एक के बाद एक कई गोलियां मारीं और फिर असलहे लहराते हुए फरार हो गए।

इस घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि हमलावर पेशेवर थे। ​सभी के पास पिस्टलें थीं जिनसे वे ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे थे। बदमाशों के फरार होने के बाद लोगों ने घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवा दिया, जबकि गाड़ी में सवार भाजपा नेता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

{ यह भी पढ़ें:- छात्राओं को अक्सर छेड़ता था मनचला, परिजनों ने धुनाई के बाद पुलिस को सौंपा }

बताया जा रहा है कि शिव कुमार यादव ग्रेटर नोएडा के ​ही तिगड़ी गांव का रहने वाले थे। वह भाजपा से जुड़े थे और कारोबारी रंजिश के चलते ही वह अपनी सुरक्षा के लिए अंगरक्षकों को साथ रखते थे। ये हमला शिव कुमार की हत्या के इरादे से ही किया गया था।

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने इस घटना को निजी रंजिश के चलते हुई वारदात बताया है। पुलिस के मुताबिक शिवकुमार को हमलावरों ने 8 से 10 गोलियां मारीं थीं, जिनकी वजह से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस वारदात के बाद हत्या के पीछे के कारणों की छानबीन में लग गई है।

{ यह भी पढ़ें:- जिला पंचायत अध्यक्ष ने लगाये 'मेरे सैंय्या सुपरस्टार' पर ठुमके, वायरल हुआ वीडियो }

Loading...