डांस करने वाले बयान पर नरेश अग्रवाल ने जताया खेद, राम मंदिर पर दिया ये बयान

नरेश अग्रवाल, राम मंदिर
डांस करने वाले बयान पर नरेश अग्रवाल ने जताया खेद, राम मंदिर पर दिया ये बयान

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी का साथ छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल पहले दिन ही विवादों में आ गए। नरेश ने जया बच्चन पर दिये गए बयान को लेकर खेद प्रकट किया है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होने कहा, “अगर मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची है, तो मैं खेद व्यक्त करता हूं।” बता दें कि सोमवार को समाजवादी पार्टी को छोड़कर नरेश अग्रवाल भाजपा में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि डांस करने वालों की वजह से सपा में मेरा राज्यसभा का टिकट काटा गया।

Bjp Leader Naresh Agarwal Regrets His Earlier Comment On Jaya Bachchan :

नरेश अग्रवाल के इस बयान से पार्टी के लिए कुछ देर के लिए असहज स्थिति हो गई। नरेश अग्रवाल के इस बयान के बाद ना सिर्फ विपक्षी पार्टियों ने बल्कि भाजपा की कई बड़ी महिला नेताओं ने अपना विरोध जताया। जिसके बाद नरेश ने मीडिया के सामने अपने इस बयान पर खेद जताया है।

राम मंदिर पर बोले नरेश-

वहीं नरेश अग्रवाल ने कहा कि मैं भी हिंदू हूं और कोई भी हिंदू राम मंदिर बनने का विरोध नहीं करता है। मैं नई पारी की शुरुआत कर रहा हूं किसी भी तरह के विवाद में नहीं पड़ना चाहता हूं। उन्होने कहा, मुस्लिमों को भी राम मंदिर से कोई आपत्ति नहीं है। राम पर उनके पूर्व दिए गए बयानों पर पूछने पर अग्रवाल ने कहा कि वह पुरानी बातों में नहीं जाना चाहते हैं।

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी का साथ छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल पहले दिन ही विवादों में आ गए। नरेश ने जया बच्चन पर दिये गए बयान को लेकर खेद प्रकट किया है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होने कहा, "अगर मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची है, तो मैं खेद व्यक्त करता हूं।" बता दें कि सोमवार को समाजवादी पार्टी को छोड़कर नरेश अग्रवाल भाजपा में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि डांस करने वालों की वजह से सपा में मेरा राज्यसभा का टिकट काटा गया।नरेश अग्रवाल के इस बयान से पार्टी के लिए कुछ देर के लिए असहज स्थिति हो गई। नरेश अग्रवाल के इस बयान के बाद ना सिर्फ विपक्षी पार्टियों ने बल्कि भाजपा की कई बड़ी महिला नेताओं ने अपना विरोध जताया। जिसके बाद नरेश ने मीडिया के सामने अपने इस बयान पर खेद जताया है।राम मंदिर पर बोले नरेश-वहीं नरेश अग्रवाल ने कहा कि मैं भी हिंदू हूं और कोई भी हिंदू राम मंदिर बनने का विरोध नहीं करता है। मैं नई पारी की शुरुआत कर रहा हूं किसी भी तरह के विवाद में नहीं पड़ना चाहता हूं। उन्होने कहा, मुस्लिमों को भी राम मंदिर से कोई आपत्ति नहीं है। राम पर उनके पूर्व दिए गए बयानों पर पूछने पर अग्रवाल ने कहा कि वह पुरानी बातों में नहीं जाना चाहते हैं।