1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. नरेश अग्रवाल के बिगड़े बोल, कहा- चुनाव बाद अखिलेश चौराहे पर बानरों की तरह घूमेगा

नरेश अग्रवाल के बिगड़े बोल, कहा- चुनाव बाद अखिलेश चौराहे पर बानरों की तरह घूमेगा

By रवि तिवारी 
Updated Date

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में राजनेताओं की ओर से बयानबाजियों का दौर जारी है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता नरेश अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के गठबंधन पर शनिवार को जमकर हमला किया।

लोकसभा चुनाव 2019 के मंच से कभी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लौंडा कहने का बयान हो या फिर देवी देवताओं की तुलना शराब से करने वाला बयान हो। नरेश अग्रवाल खुद को नेताओं की भीड़ से अलग कर ही लेते हैं।

हरदोई में नरेश अग्रवाल ने कहा कि बीएसपी सुप्रीमो मतगणना के बाद गठबंधन से अलग हो जाएंगी और कहेंगी कि अहीर और मुसलमानों ने उन्हें धोखा दिया, इसलिए वह गठबंधन से अलग हो रही हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद अखिलेश यादव चौराहे पर बानरों की तरह घूमेगा। उन्होंने 2019 के चुनाव को राष्ट्रवाद बनाम अलगाववाद का चुनाव करार दिया।

बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल यही नहीं रुके और उन्होने अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि आज बेटे ने बाप का कद इतना बड़ा कर दिया कि बाप को खुद चुनाव जीतने के लिए मायावती की जरूरत पड़ गई। एक जमाने में कांशीराम को चुनाव जीतने के लिए मुलायम सिंह की जरूरत पड़ी थी।

मैनपुरी से कांशीराम जी जीते थे। मैं तो कहूंगा मुगल परिवार का आखिरी बादशाह था जफर शाह रंगीला, वैसे ही यादव परिवार का आखिरी बादशाह है अखिलेश यादव। उन्होंने कहा कि मेरा टिकट इसलिए काट दिया क्योंकि एक फिल्म की अभिनेत्री उनको बहुत अच्छी लगती हैं। 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...