हमीरपुर : कार और ​बस की भिडंत में भाजपा नेता समेत चार की मौत

bjp leader accident
हमीरपुर : कार और ​बस की भिडंत में भाजपा नेता समेत चार की मौत

Bjp Leader Of Hamirpur District And Hir Four Friends Death In A Road Accident

हमीरपु​र। हमीरपुर जिले में शनिवार रात हुई एक मार्ग दुर्घटना में भाजपा नेता समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सभी लोग कार मे सवार थे, तभी तेज रफ्तार बस से उनकी जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना पुलिस को मिली तो वो मौके पर पहुंची कार में फंसे सभी लोगों को अस्पताल पहुंचाया, जहां मौत की पुष्टि होने पर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

बता दें कि भाजपा नेता शैलेन्द्र शुक्ला शनिवार को अपने साथियों के साथ चित्रकूट जा रहे थे। शाम को करीब चार बजे वो वो बांदा सुमेरपुर मार्ग में टेढ़ा एवं इसुली गांव के मध्य पहुंचे थे कि तभी चित्रकूट से वापस लौट रही प्राइवेट बस ने स्कॉर्पियो से जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में बीजेपी नेता शैलेंद्र कुमार शुक्ला और उनके चालक पुनीत की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने आनन—फानन में दो घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इससे पहले ही उन लोगों ने दम तोड़ दिया।

एसपी हमीरपुर लाल साहब यादव ने बताया कि भाजपा बुंदेलखंड-कानपुर के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेन्द्र शुक्ला (49) अपने आठ साथियों को लेकर अपनी कार से हमीरपुर से चित्रकूट जा रहे थे। रास्ते में भरुवा सुमेरपुर थाना क्षेत्र के टेढ़ा और इसुली गांवों के बीच उनकी कार को एक निजी बस ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। उनके मुताबिक शैलेन्द्र शुक्ला, उनके कार चालक पुनीत, बृजेश तथा एक अन्य व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

हमीरपु​र। हमीरपुर जिले में शनिवार रात हुई एक मार्ग दुर्घटना में भाजपा नेता समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सभी लोग कार मे सवार थे, तभी तेज रफ्तार बस से उनकी जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना पुलिस को मिली तो वो मौके पर पहुंची कार में फंसे सभी लोगों को अस्पताल पहुंचाया, जहां मौत की पुष्टि होने पर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।…