रांची में दिनदहाड़े भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, देखते रहे लोग

रांची में दिनदहाड़े भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, देखते रहे लोग
रांची में दिनदहाड़े भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, देखते रहे लोग

रांची। राजधानी रांची के नगड़ी में दिन-दहाड़े लोहरदगा जिला के  भाजपा जिला कोषाध्यक्ष  (भाजपा) को  गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्यारे ने भाजपा नेता की कनपट्टी में सटाकर गोली मारी यह घटना रविवार सुबह लगभग 8.30 की है। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. मृतक की पहचान पंकज गुप्ता के रूप में हुई है। नगड़ी थाना क्षेत्र के पिस्का रेलवे स्टेशन के पास स्थित रामलाल स्वीट्स के सामने हुई घटना के विरोध में ग्रामीणों ने रांची-गुमला मार्ग को जाम कर दिया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है। वहीं, भाजपा ने अपने नेता की हत्या की घोर निंदा की है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस हत्यारों की पहचान करने और उनकी गिरफ्तारी की कोशिशों में जुट गयी है।

Bjp Leader Of Lohardaga Shot Dead At Nagari In Ranchi District Of Jharkhand Bjp Condemns :

सीसीटीवी में कैद हुआ पंकज गुप्ता का मर्डर
जानकारी के मुताबिक, पंकज गुप्ता को रविवार सुबह करीब 8:30 बजे बदमाशों ने पिस्का स्टेशन के पास गोली मारी। पूरी वारदात सीसीटीवी में भी कैद हुई है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बदमाश पहले तो पंकज गुप्ता के आसपास ही घूम रहे थे। मौका देखते ही हेलमेट पहने एक शख्स ने पंकज गुप्ता के सिर में गोली मार दी। सिर में गोली लगने के साथ पंकज गुप्ता जमीन पर नीचे गिर गए और उसके बाद बदमाशों ने पंकज गुप्ता की छाती पर गोली चलाई।

सीएम ने दुख जताया
लोहरदगा जिला भाजपा के कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता की हत्या पर दुख जताते हुए सीएम रघुवर दास ने डीजीपी को अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने रांची एसएसपी से फ़ोन पर बात कर पूरे मामले की जानकारी ली है। सीएम ने कहा है कि इस दुख की घड़ी में पूरी भाजपा पंकज गुप्ता के परिजनों के साथ है। पार्टी हर स्तर पर परिवार की मदद करेगी।

रांची। राजधानी रांची के नगड़ी में दिन-दहाड़े लोहरदगा जिला के  भाजपा जिला कोषाध्यक्ष  (भाजपा) को  गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्यारे ने भाजपा नेता की कनपट्टी में सटाकर गोली मारी यह घटना रविवार सुबह लगभग 8.30 की है। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. मृतक की पहचान पंकज गुप्ता के रूप में हुई है। नगड़ी थाना क्षेत्र के पिस्का रेलवे स्टेशन के पास स्थित रामलाल स्वीट्स के सामने हुई घटना के विरोध में ग्रामीणों ने रांची-गुमला मार्ग को जाम कर दिया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है। वहीं, भाजपा ने अपने नेता की हत्या की घोर निंदा की है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस हत्यारों की पहचान करने और उनकी गिरफ्तारी की कोशिशों में जुट गयी है।सीसीटीवी में कैद हुआ पंकज गुप्ता का मर्डर जानकारी के मुताबिक, पंकज गुप्ता को रविवार सुबह करीब 8:30 बजे बदमाशों ने पिस्का स्टेशन के पास गोली मारी। पूरी वारदात सीसीटीवी में भी कैद हुई है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बदमाश पहले तो पंकज गुप्ता के आसपास ही घूम रहे थे। मौका देखते ही हेलमेट पहने एक शख्स ने पंकज गुप्ता के सिर में गोली मार दी। सिर में गोली लगने के साथ पंकज गुप्ता जमीन पर नीचे गिर गए और उसके बाद बदमाशों ने पंकज गुप्ता की छाती पर गोली चलाई।सीएम ने दुख जताया लोहरदगा जिला भाजपा के कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता की हत्या पर दुख जताते हुए सीएम रघुवर दास ने डीजीपी को अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने रांची एसएसपी से फ़ोन पर बात कर पूरे मामले की जानकारी ली है। सीएम ने कहा है कि इस दुख की घड़ी में पूरी भाजपा पंकज गुप्ता के परिजनों के साथ है। पार्टी हर स्तर पर परिवार की मदद करेगी।