1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. बीजेपी नेता ने दिल्ली में शौचालय पर लगाया ‘औरंगजेब मूत्रालय’ का पोस्टर,की ये अपील

बीजेपी नेता ने दिल्ली में शौचालय पर लगाया ‘औरंगजेब मूत्रालय’ का पोस्टर,की ये अपील

देश की राजधानी  नई दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में शुक्रवार को एक शौचालय पर 'औरंगजेब मूत्रालय' का पोस्टर लगाया है।यह पोस्टर लगाने वाले भाजपा नेता आंचल शर्मा ने कहा कि वह लोगों से क्षेत्र के अन्य शौचालयों में भी इसी तरह के पोस्टर लगाने का आग्रह करते हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए इसे ज्ञानवापी केस से जोड़ा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। देश की राजधानी  नई दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में शुक्रवार को एक शौचालय पर ‘औरंगजेब मूत्रालय’ का पोस्टर लगाया है। यह पोस्टर लगाने वाले दिल्ली  भाजपा नेता आंचल शर्मा ने कहा कि वह लोगों से क्षेत्र के अन्य शौचालयों में भी इसी तरह के पोस्टर लगाने का आग्रह करते हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए इसे ज्ञानवापी केस से जोड़ा है।

पढ़ें :- Maharashtra CM Eknath Shinde: सीएम बनते ही एकनाथ शिंदे ने बदली ट्विटर पर तस्वीर, जानिए कारण

भाजपा नेता आंचल शर्मा ने कहा कि मैं हिन्दू समाज के लोगों से निवेदन करता हूं कि जहां भी आपको शौचालय दिखे, उसका नाम औरंगजेब मूत्रालय रखा जाए। जो काशी विश्वनाथ मंदिर में औरंगजेब ने ज्ञानवापी में किया है। हमारे भोलेनाथ के शिवलिंग को 500 सालों तक बंद करके रखा। हिन्दू समाज अब उन्हें इसका उत्तर देने के लिए तैयार है।

पढ़ें :- PM मोदी ने दी एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस को बधाई, कहा-महाराष्ट्र के विकास पथ को और मजबूत करेंगे

बता दें कि शुक्रवार को ज्ञानवापी केस पर बड़ा फैसला लेते हुए सुप्रीम कोर्ट ने मामले की सुनवाई वाराणसी जिला अदालत को ट्रांसफर कर दी है। इसके साथ ही कहा कि ज्ञानवापी में मिले शिवलिंग स्थान को सील करके सुरक्षित किया जाए और वजु के लिए जिलाधिकारी कोई अन्य स्थान चयनित करें। इसके साथ ही शीर्ष अदालत ने मस्जिद में लोगों को नमाज पढ़ने से न रोकने का भी आदेश दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...