बीजेपी नेता रेणु देवी के भाई की गुंडागर्दी, स्वागत के लिए नहीं खड़ा हुआ दुकानदार तो जमकर ​पीटा

bihar
बीजेपी नेता रेणु देवी के भाई की गंडागर्दी, स्वागत के लिए नहीं खड़ा हुआ दुकानदार तो जमकर ​पीटा

पटना। गुजरात में पानी की शिकायत करने पर बीजेपी विधायक ने एक महिला की सरेराह पिटाई कर दी थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी की जमकर किरकिरी हुई थी, जिसके बाद आरोपी विधायक ने महिला से मांफी मांगी थी। यह मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी के भाई की गुंडगर्दी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bjp Leader Renu Devis Brother Beat Shopkeeper :

दरअसल, घटना बिहार के बेतिया जिले की है। रेणु देवी का भाई पिनू एक मेडिकल स्टोर पर पहुंचा, जहां दुकानदार उसके स्वागत के लिए नहीं खड़ा हुआ। इस पर गुस्साए पिनू ने दुकानदार की जमकर ​पिटाई कर दी। विरोध पर उसे दुकान से बाहर निकाला और उसको पीटा। बहन का रुतबा और सत्ता के नशे में चूर पिनू की गुंडागर्दी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रही है।

हालांकि इस मामले में पुलिस ने अभी कोई कार्रवाई नहीं की है। बताया जा रहा है कि पहले भी पिनू अपनी ऊंची पहुंच का हवाला देकर कई बार इस तरह की घटनाएं कर चुका है लेकिन सत्ता के दबाव के कारण उस पर कार्रवाई नहीं होती है। बता दें कि रेणु देवी बेतिया से कई बार विधायक रह चुकी हैं। वह पूर्व में मंत्री भी रही हैं। उनके भाई पर पहले भी कई आरोप लग चुके हैं, लेकिन बहन की आड़ में वह हमेशा बचता रहा है।

पटना। गुजरात में पानी की शिकायत करने पर बीजेपी विधायक ने एक महिला की सरेराह पिटाई कर दी थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी की जमकर किरकिरी हुई थी, जिसके बाद आरोपी विधायक ने महिला से मांफी मांगी थी। यह मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी के भाई की गुंडगर्दी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, घटना बिहार के बेतिया जिले की है। रेणु देवी का भाई पिनू एक मेडिकल स्टोर पर पहुंचा, जहां दुकानदार उसके स्वागत के लिए नहीं खड़ा हुआ। इस पर गुस्साए पिनू ने दुकानदार की जमकर ​पिटाई कर दी। विरोध पर उसे दुकान से बाहर निकाला और उसको पीटा। बहन का रुतबा और सत्ता के नशे में चूर पिनू की गुंडागर्दी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रही है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने अभी कोई कार्रवाई नहीं की है। बताया जा रहा है कि पहले भी पिनू अपनी ऊंची पहुंच का हवाला देकर कई बार इस तरह की घटनाएं कर चुका है लेकिन सत्ता के दबाव के कारण उस पर कार्रवाई नहीं होती है। बता दें कि रेणु देवी बेतिया से कई बार विधायक रह चुकी हैं। वह पूर्व में मंत्री भी रही हैं। उनके भाई पर पहले भी कई आरोप लग चुके हैं, लेकिन बहन की आड़ में वह हमेशा बचता रहा है।