1. हिन्दी समाचार
  2. बीजेपी नेता रेणु देवी के भाई की गुंडागर्दी, स्वागत के लिए नहीं खड़ा हुआ दुकानदार तो जमकर ​पीटा

बीजेपी नेता रेणु देवी के भाई की गुंडागर्दी, स्वागत के लिए नहीं खड़ा हुआ दुकानदार तो जमकर ​पीटा

Bjp Leader Renu Devis Brother Beat Shopkeeper

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। गुजरात में पानी की शिकायत करने पर बीजेपी विधायक ने एक महिला की सरेराह पिटाई कर दी थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी की जमकर किरकिरी हुई थी, जिसके बाद आरोपी विधायक ने महिला से मांफी मांगी थी। यह मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी के भाई की गुंडगर्दी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पढ़ें :- अंडरवर्ल्ड ले डूबा इन 5 अभिनेत्रियों का करियर, कोई गई जेल, तो कोई बनी संन्यासिनी

दरअसल, घटना बिहार के बेतिया जिले की है। रेणु देवी का भाई पिनू एक मेडिकल स्टोर पर पहुंचा, जहां दुकानदार उसके स्वागत के लिए नहीं खड़ा हुआ। इस पर गुस्साए पिनू ने दुकानदार की जमकर ​पिटाई कर दी। विरोध पर उसे दुकान से बाहर निकाला और उसको पीटा। बहन का रुतबा और सत्ता के नशे में चूर पिनू की गुंडागर्दी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रही है।

हालांकि इस मामले में पुलिस ने अभी कोई कार्रवाई नहीं की है। बताया जा रहा है कि पहले भी पिनू अपनी ऊंची पहुंच का हवाला देकर कई बार इस तरह की घटनाएं कर चुका है लेकिन सत्ता के दबाव के कारण उस पर कार्रवाई नहीं होती है। बता दें कि रेणु देवी बेतिया से कई बार विधायक रह चुकी हैं। वह पूर्व में मंत्री भी रही हैं। उनके भाई पर पहले भी कई आरोप लग चुके हैं, लेकिन बहन की आड़ में वह हमेशा बचता रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...