संसद में BJP नेता ने केजरीवाल को बताया प्रदूषण, बोले-पहले वो खांसते थे अब…

BJP leader
संसद में BJP नेता ने केजरीवाल को बताया प्रदूषण, बोले-पहले वो खांसते थे अब...

नई दिल्ली। भाजपा नेता लगातार दिल्ली में फैले प्रदूषण को लेकर केजरीवाल पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। वहीं आज संसद में भी भाजपा के एक सांसद ने केजरीवाल पर हमला करते हुए उन्हे ही प्रदूषण बता दिया। यही नही सांसद ने कहा कि 5 साल से केजरीवाल खांस रहे थे और अब पूरी दिल्ली खांसने लगी है। भाजपा नेता ने यह भी कहा कि केजरीवाल देश के इकलौते ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिनके पास कोई विभाग ही नही है। वो जानते है कि भ्रष्टाचार के आरोप लगे तो जेल वो नही बल्कि मंत्री जायेंगे।

Bjp Leader Said In Parliament Kejriwal Himself Is Pollution :

आज संसद के शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन था, इस दौरान संसद में प्रदूषण पर चर्चा हो रही थी, तभी भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रदूषण की स्थिति पर केजरीवाल की जमकर आलोचना की। उन्होने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली के सीएम अपने आप में प्रदूषण हैं। उन्होने कहा केजरीवाल सरकार ने 600 करोड़ रूपये विज्ञापन में खर्च किये।

भाजपा सांसद ने यह भी आरोप लगाया कि आड-ईवन के विज्ञापन पर केजरीवाल सरकार ने 70 करोड़ रुपये खर्च किये हैं, यही नही बेवजह विज्ञापन पर करोड़ो खर्च करके प्रदूषण के लिए जिम्मेदार यूपी, हरियाणा को बता रहे हैं। भाजपा सांसद का आरोप है कि दिल्ली में प्रदूषण के लिए जो सबसे बड़ा कारण है वह हैं गाड़ियां उसके बाद कंस्ट्रक्शन से निकलने वाली धूल। प्रदूषण आज एक खतरनाक बीमारी बन गया है। अस्पतालों में जाकर देखने पर पता चलता है कि 30-35 साल के लोग कैंसर से पीड़ित हैं।

नई दिल्ली। भाजपा नेता लगातार दिल्ली में फैले प्रदूषण को लेकर केजरीवाल पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। वहीं आज संसद में भी भाजपा के एक सांसद ने केजरीवाल पर हमला करते हुए उन्हे ही प्रदूषण बता दिया। यही नही सांसद ने कहा कि 5 साल से केजरीवाल खांस रहे थे और अब पूरी दिल्ली खांसने लगी है। भाजपा नेता ने यह भी कहा कि केजरीवाल देश के इकलौते ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिनके पास कोई विभाग ही नही है। वो जानते है कि भ्रष्टाचार के आरोप लगे तो जेल वो नही बल्कि मंत्री जायेंगे। आज संसद के शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन था, इस दौरान संसद में प्रदूषण पर चर्चा हो रही थी, तभी भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रदूषण की स्थिति पर केजरीवाल की जमकर आलोचना की। उन्होने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली के सीएम अपने आप में प्रदूषण हैं। उन्होने कहा केजरीवाल सरकार ने 600 करोड़ रूपये विज्ञापन में खर्च किये। भाजपा सांसद ने यह भी आरोप लगाया कि आड-ईवन के विज्ञापन पर केजरीवाल सरकार ने 70 करोड़ रुपये खर्च किये हैं, यही नही बेवजह विज्ञापन पर करोड़ो खर्च करके प्रदूषण के लिए जिम्मेदार यूपी, हरियाणा को बता रहे हैं। भाजपा सांसद का आरोप है कि दिल्ली में प्रदूषण के लिए जो सबसे बड़ा कारण है वह हैं गाड़ियां उसके बाद कंस्ट्रक्शन से निकलने वाली धूल। प्रदूषण आज एक खतरनाक बीमारी बन गया है। अस्पतालों में जाकर देखने पर पता चलता है कि 30-35 साल के लोग कैंसर से पीड़ित हैं।