प्रदषूण पर बोले बीजेपी नेता-पाकिस्तान, चीन ने हवा प्रदूषित करने के लिए छोड़ी जहरीली गैस

vinit agrwal
प्रदषूण पर बोले बीजेपी नेता-पाकिस्तान, चीन ने भारत में हवा प्रदूषित करने के लिए छोड़ी जहरीली गैस

नई दिल्ली। ​देश के कई हिस्सों में प्रदूषण बढ़ता जा रहा है। प्रदूषण को कम करने के दावे फेल साबित हो रहे हैं। इस बीच बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा का एक बयान आया है, जिसमें उन्होंने इसके पीछे पड़ोसी देश पाकिस्तान या चीन की चाल बता दी। उनका कहना है कि खेतों में जल रही पराली से वायु प्रदूषण पर कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Bjp Leader Said On Rising Protests Said Pakistan Or China Gave Up Toxic Gas :

भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने मंगलवार को एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा कि, ये जो जहरीली हवा आ रही है। जहरीली गैस आई है, हो सकता है कि बगल के मुल्क ने छोड़ दी हो, जो हमसे घबराए हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मुझे लगता पाकिस्तान या चीन हमसे घबराए हुए हैं, जिन्होंने जहरीली गैस छोड़ दी है।

इसके साथ ही बीजेपी नेता ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल कह रहे हैं कि पराली जलाने से नुकसान हो रहा है, उद्योगों से नुकसान हो रहा है। किसान और व्यापारी को इतना प्रभावित मत कीजिए, दोनों देश की रीढ़ हैं, इनके टूटने से देश चल नहीं पाएगा।

विनीत अग्रवाल ने कहा कि, जब से देश में मोदी सरकार बनी है, तब से पाकिस्तान कंगाल हो गया है और बौखलाया हुआ है। उन्होंने हमला करते हुए कहा कि पाकिस्तान वो देश है, जो मुगलों को भी मात कर रहा है और पूरी तरीके से खत्म हो चुका है, पाकिस्तान खात्मे की ओर है, और वो कुछ भी कर सकता है। उससे सचेत रहने की आवश्यकता है। इसके साथ ही उन्होंने मोदी और शाह को कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी बताया।

नई दिल्ली। ​देश के कई हिस्सों में प्रदूषण बढ़ता जा रहा है। प्रदूषण को कम करने के दावे फेल साबित हो रहे हैं। इस बीच बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा का एक बयान आया है, जिसमें उन्होंने इसके पीछे पड़ोसी देश पाकिस्तान या चीन की चाल बता दी। उनका कहना है कि खेतों में जल रही पराली से वायु प्रदूषण पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने मंगलवार को एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा कि, ये जो जहरीली हवा आ रही है। जहरीली गैस आई है, हो सकता है कि बगल के मुल्क ने छोड़ दी हो, जो हमसे घबराए हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मुझे लगता पाकिस्तान या चीन हमसे घबराए हुए हैं, जिन्होंने जहरीली गैस छोड़ दी है। इसके साथ ही बीजेपी नेता ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल कह रहे हैं कि पराली जलाने से नुकसान हो रहा है, उद्योगों से नुकसान हो रहा है। किसान और व्यापारी को इतना प्रभावित मत कीजिए, दोनों देश की रीढ़ हैं, इनके टूटने से देश चल नहीं पाएगा। विनीत अग्रवाल ने कहा कि, जब से देश में मोदी सरकार बनी है, तब से पाकिस्तान कंगाल हो गया है और बौखलाया हुआ है। उन्होंने हमला करते हुए कहा कि पाकिस्तान वो देश है, जो मुगलों को भी मात कर रहा है और पूरी तरीके से खत्म हो चुका है, पाकिस्तान खात्मे की ओर है, और वो कुछ भी कर सकता है। उससे सचेत रहने की आवश्यकता है। इसके साथ ही उन्होंने मोदी और शाह को कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी बताया।