BJP नेता बोले विधायक बना के भेजो, फिर नशे, चालान की नही होगी कोई दिक्कत

BJP leader
BJP नेता बोले विधायक बना के भेजो, फिर नशे, चालान की नही होगी कोई दिक्कत

चंडीगढ़। हरियाणा चुनाव में भाजपा चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक रही है, नेता वादे पर वादे किये जा रहे हैं। इस बार यहां की फतेहाबाद सीट से दूराराम बिश्नोई को भाजपा ने टिकट दिया है। उन्होने वोट के लिए जनता से कह दिया कि एकबार यहां से विधायक बना के भेजो, फिर नशे और चालान की दिक्कत नहीं होगी। जिनकी इजाजत कानून नही देता, नेता वो वादे करते जा रहे हैं।

Bjp Leader Said Send Him As An Mla Then There Will Be No Problem Of Chaos Challan :

भारतीय राजनीति में अब ये चलन हो गया है कि जनता को लुभाने के लिए नेता अक्सर अपनी सीमाएं नांघ जाते हैं। ऐसी ऐसी बयानबाजी करते हैं जिनसे एक विवाद पैदा हो जाये। कहीं न कहीं ये भी देखा जाता है कि नेता चुनाव में अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए भी ऐसी बयानबाजी जानबूझ कर किया करते हैं।

आपको बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी दूराराम ने जनता के बीच कहा कि ‘आप सब मुझे यहां से विधायक बनाकर भेजोगे, नशे की बात है, एजुकेशन की बात है, मोटर वाले आपका चालान कर दें, ये जो छोटी-मोटी दिक्कतें हैं, जब आपका बेटे एमएलए बनेगा अपने आप खत्म हो जाएगी.’। शिक्षा के साथ साथ विश्नोई जी ने नशे व चालान के लिए भी वादा कर लिया। आपको बता दें कि दूराराम बिश्नोई कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के कजिन हैं और कुछ दिन पहले ही में बीजेपी में शामिल हुए थे.

चंडीगढ़। हरियाणा चुनाव में भाजपा चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक रही है, नेता वादे पर वादे किये जा रहे हैं। इस बार यहां की फतेहाबाद सीट से दूराराम बिश्नोई को भाजपा ने टिकट दिया है। उन्होने वोट के लिए जनता से कह दिया कि एकबार यहां से विधायक बना के भेजो, फिर नशे और चालान की दिक्कत नहीं होगी। जिनकी इजाजत कानून नही देता, नेता वो वादे करते जा रहे हैं। भारतीय राजनीति में अब ये चलन हो गया है कि जनता को लुभाने के लिए नेता अक्सर अपनी सीमाएं नांघ जाते हैं। ऐसी ऐसी बयानबाजी करते हैं जिनसे एक विवाद पैदा हो जाये। कहीं न कहीं ये भी देखा जाता है कि नेता चुनाव में अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए भी ऐसी बयानबाजी जानबूझ कर किया करते हैं। आपको बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी दूराराम ने जनता के बीच कहा कि 'आप सब मुझे यहां से विधायक बनाकर भेजोगे, नशे की बात है, एजुकेशन की बात है, मोटर वाले आपका चालान कर दें, ये जो छोटी-मोटी दिक्कतें हैं, जब आपका बेटे एमएलए बनेगा अपने आप खत्म हो जाएगी.'। शिक्षा के साथ साथ विश्नोई जी ने नशे व चालान के लिए भी वादा कर लिया। आपको बता दें कि दूराराम बिश्नोई कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के कजिन हैं और कुछ दिन पहले ही में बीजेपी में शामिल हुए थे.