1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सियरहिया पहुचे भाजपा नेता समीर त्रिपाठी, कहा- निर्दोष नही जाएंगे जेल

सियरहिया पहुचे भाजपा नेता समीर त्रिपाठी, कहा- निर्दोष नही जाएंगे जेल

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगंज::सोनौली कोतवाली क्षेत्र के शास्त्री नगर वार्ड नं 3 सियरहिया में मंगलवार की रात की घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत है।पुलिस के कार्यवाही की जानकारी को लेकर गांव के युवा,पुरूष सहित सैकड़ों लोग गिरफ्तारी से बचने के लिए लोग गांव छोड़कर भाग गए है।

ग्रामीणों से मिलने शुक्रवार की दोपहर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व जिलाध्यक्ष समीर त्रिपाठी गांव में पहुचे और घटना की निंदा किया।

ग्रामीणों का हाल जाना और उन्हें भरोसा दिलाया कि निर्दोष जेल नही जाएंगे। इस दौरान व्यापारी नेता अजय उर्फ बब्लू सिंह के आवास पर जाकर हुए तोड़फोड़ व पथराव की भी जानकारी लिया। उन्हें आश्वस्त किया और कहां कि यह घटना निन्दनीय है।

उन्होंने गांव से सम्बंधित हर एक कड़ी की जानकारी लिया और गांव की महिलाओ और बुजुर्गों को बताया कि आप लोग किसी प्रकार से दहशत में ना रहे किसी से डरने की जरूरत नही है। पुलिस ईमानदारी से अपना काम कर रही है। अगर कही गलत हो तो आप सभी हमे सूचित करें।

इसके उपरांत वह से सोनौली कोतवाली पहुचकर कोतवाल सोनौली विजय राज सिंह से घटना के सम्बंध में विस्तार से चर्चा किया।

इस मौके पर भाजपा मंडल उपाध्यक्ष प्रेम जायसवाल,नौतनवा नगर अध्यक्ष अजय सिंह,मडल अध्यक्ष नन्हे सिंह,बरिष्ट नेता बब्लू सिंह,राजेश यादव,धर्मेंद्र जायसवाल,अनुराग मणि त्रिपाठी सहित कई लोग मौजूद रहे ।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...