भाजपा नेता के बेटे ने मां को मारी 6 गोलियां, मौत

bijnaur murder mother, बिजनौर मां की हत्या
भाजपा नेता के बेटे ने मां को मारी 6 गोलियां, मौत

Bjp Leader Shot Her Mother In Bijnaur

बिजनौर। जिस मां ने ये सोचकर एक मासूम बच्चे को पालपोश कर बड़ा किया कि वो उसके बुढ़ापे का सहारा बनेगा उसी ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। ये मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले का है, जहां भाजपा नेता के बेटे ने मामूली घरेलू विवाद में पिता की लाइसेंसी बंदूख से मां की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके गुस्से का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसने अपनी मां को एक-दो नहीं बल्कि 6 गोलियां मारी। घटना होते ही इलाके में हड़कंप मच गया, पडोसी दौड़े तो आरोपी मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना बिजनौर जिले के हल्दौर नसीरपुर नैन सिंह गांव की है। यहां भारतीय जनता पार्टी के नेता नरेश कुमार के बेटे विवेक ने अपनी मां को ताबड़तोड़ फायरिंग करके मौत के घाट उतार दिया। व‍िवेक के प‍िता भाजपा के नेह तोर व‍िधायक ओमकुमार के पीआरओ हैं। नरेश गन्‍ना सोसायटी के चेयरमैन भी हैं। बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद के चलते आरोपी ने अपनी मां को छह गोली मारी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भाजपा नेता का बेटा वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम उसने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से दिया। घटना से गांव में दहशत का माहौल है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

बिजनौर। जिस मां ने ये सोचकर एक मासूम बच्चे को पालपोश कर बड़ा किया कि वो उसके बुढ़ापे का सहारा बनेगा उसी ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। ये मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले का है, जहां भाजपा नेता के बेटे ने मामूली घरेलू विवाद में पिता की लाइसेंसी बंदूख से मां की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके गुस्से का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसने अपनी मां को एक-दो नहीं बल्कि 6 गोलियां…