1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी की बढ़ी मुश्किलें, पहले उन पर हुई एफआईआर अब करीबी गिरफ्तार

बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी की बढ़ी मुश्किलें, पहले उन पर हुई एफआईआर अब करीबी गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता व विधायक शुभेंदु अधिकारी की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं। चुनाव से पहले शुभेंदु ने ममता का साथ छोड़ दिया था, जिसके बाद वह बीजेपी में शामिल हो गए थे। वहीं, अब पार्टी को चुनाव में मिली हार के बाद अब उनकी भी मुश्किलें बढ़ने लगी हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bjp Leader Shubhendu Adhikaris Troubles Increased First Fir Against Him Now Close Arrested

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता व विधायक शुभेंदु अधिकारी की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं। चुनाव से पहले शुभेंदु ने ममता का साथ छोड़ दिया था, जिसके बाद वह बीजेपी में शामिल हो गए थे। वहीं, अब पार्टी को चुनाव में मिली हार के बाद अब उनकी भी मुश्किलें बढ़ने लगी हैं।

पढ़ें :- पश्चिम बंगाल में सियासत हुई गर्म, राज्यपाल के साथ सुवेंदु अधिकारी की बैठक से गायब हुए 24 बीजेपी विधायक

पहले राहत सामग्री में चोरी के आरोप में उन पर मुकदमा दर्ज हुआ अब एक अलग स्कैम में उनका सहयोगी गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, कोलकाता पुलिस ने पश्चिम बंगाल सिंचाई विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों को ठगने के आरोप में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के करीबी माने जाने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

शनिवार को मानिकतला थाना पुलिस ने आरोपी राखल बेरा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, बेरा ने अन्य लोगों के साथ मिलकर राज्य के सिंचाई विभाग में नौकरी का झांसा देकर एक व्यक्ति से दो लाख रुपये की कथित ठगी की।

कोलकाता पुलिस ने कहा कि कल्याणगढ़ के अशोकनगर निवासी सुजीत डे द्वारा की गई शिकायत के आधार पर मानिकटोला थाने में 27 फरवरी, 2021 को आईपीसी की धारा 120 बी / 420/467/468/471 के तहत एक मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने बताया कि बेरा पर सिंचाई विभाग में नौकरी दिलाने का झांसा देकर कई लोगों को ठगने का आरोप है।

 

पढ़ें :- पश्चिम बंगाल: शुभेंदु अधिकारी चोरी केस में दर्ज एफआईआर रद्द करवाने के पहुंचे हाई कोर्ट, सुनवाई 22 जून को

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X