मामूली विवाद पर बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने अफसर को चप्पलों से पीटा, वीडियो हो रहा वायरल

sonali
अफसर को बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने जड़ा थप्पड, वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली। बीजेपी नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट इस बार एक अफसर को चप्पलों से पीटकर सुर्खियों में हैं। हर तरफ उनके इस कारनामे की चर्चा हो रही है। बता दें कि सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के अधिकारी को मामलू विवाद में चप्पलों से पीट दिया है।

Bjp Leader Sonali Phogat Slapped Officer Video Goes Viral :

बताया जा रहा है कि​ सोनाली हिसार में एक अनाज मंडी का जायजा लेने पहुंची थीं। वहां उनकी मार्केट कमेटी के सेक्रेट्री सुल्तान सिंह से विवाद हो गया। ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि सोनाली ने सभी के सामने उस अधिकारी को चप्पलों से पीट  दिया। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी नेता सोनाली को अफसर बार—बार रोक रहा रहा है।

लेकिन नेता इतनी ज्यादा भड़की हुई थीं कि उन्होंने उस अधिकारी पर हाथ उठा दिया। सोनाली बहस के दौरान लगातार अधिकारी को डांटती दिख रही हैं। अब मंडी में ऐसा क्या हुआ कि सोनाली को इतना गुस्सा आ गया, ये वजह अभी तक साफ नहीं है। इस घटना के सामने आने के बाद कांग्रेस ने राज्य की खट्टर सरकार पर निशाना साधा है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि खट्टर सरकार के नेताओं के घटिया कारनामे। मार्केट कमेटी सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं आदमपुर, हिसार की भाजपा नेता। क्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है? क्या सीएम मनोहर लाल खट्टर कार्रवाई करेंगे? क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा?

गौरतलब है कि, बीजेपी की टिकट से सोनाली ने चुनाव लड़ा तो जरूर था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। उस समय चुनाव प्रचार के दौरान सोनाली की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रही थीं, उसी के चलते उन्हें टिक टॉक स्टार भी कहा जाने लगा था।

नई दिल्ली। बीजेपी नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट इस बार एक अफसर को चप्पलों से पीटकर सुर्खियों में हैं। हर तरफ उनके इस कारनामे की चर्चा हो रही है। बता दें कि सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के अधिकारी को मामलू विवाद में चप्पलों से पीट दिया है। बताया जा रहा है कि​ सोनाली हिसार में एक अनाज मंडी का जायजा लेने पहुंची थीं। वहां उनकी मार्केट कमेटी के सेक्रेट्री सुल्तान सिंह से विवाद हो गया। ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि सोनाली ने सभी के सामने उस अधिकारी को चप्पलों से पीट  दिया। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी नेता सोनाली को अफसर बार—बार रोक रहा रहा है। लेकिन नेता इतनी ज्यादा भड़की हुई थीं कि उन्होंने उस अधिकारी पर हाथ उठा दिया। सोनाली बहस के दौरान लगातार अधिकारी को डांटती दिख रही हैं। अब मंडी में ऐसा क्या हुआ कि सोनाली को इतना गुस्सा आ गया, ये वजह अभी तक साफ नहीं है। इस घटना के सामने आने के बाद कांग्रेस ने राज्य की खट्टर सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि खट्टर सरकार के नेताओं के घटिया कारनामे। मार्केट कमेटी सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं आदमपुर, हिसार की भाजपा नेता। क्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है? क्या सीएम मनोहर लाल खट्टर कार्रवाई करेंगे? क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा? गौरतलब है कि, बीजेपी की टिकट से सोनाली ने चुनाव लड़ा तो जरूर था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। उस समय चुनाव प्रचार के दौरान सोनाली की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रही थीं, उसी के चलते उन्हें टिक टॉक स्टार भी कहा जाने लगा था।