1. हिन्दी समाचार
  2. कैलाश ने प्रियंका पर कसा तंज़, कहा -चॉकलेटी चेहरों के बूते कांग्रेस लड़ना चाहती है चुनाव

कैलाश ने प्रियंका पर कसा तंज़, कहा -चॉकलेटी चेहरों के बूते कांग्रेस लड़ना चाहती है चुनाव

Bjp Leader Vijay Varghiya Comment On Congress Priyanka Gandhi Vadra Entering In Politics

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और फिल्मी सितारों को लोकसभा उम्मीदवार बनाए जाने की मांग को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। कैलाश विजयवर्गीय ने प्रियंका गांधी वाड्रा की तुलना करीना कपूर और सलमान खान जैसे फिल्मी सितारों से करते हुए कहा कि कांग्रेस ‘चॉकलेटी चेहरों’ के बूते अगला लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है।

पढ़ें :- 16 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाला है रुका हुआ धन, जानिए अपनी राशि का हाल

बता दें कि प्रियंका गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव से पहले पूर्वी उत्तर प्रदेश का महासचिव बनाया है। रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका गांधी 4 फरवरी को कुंभ में स्नान करने के बाद अपना पद संभालेंगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विजयवर्गीय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता पर भी सवाल उठाए। बीजेपी नेता ने कहा कि अगर कांग्रेस में राहुल के नेतृत्व के प्रति आत्मविश्वास होता, तो प्रियंका को सक्रिय राजनीति में लाया ही नहीं जाता।

प्रियंका सिर्फ सुंदर, इसके अलावा उनके पास कोई प्रतिभा नहीं- बिहार के मंत्री

इससे पहले बिहार सरकार में मंत्री और भाजपा नेता विनोद नारायण झा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर विवादास्पद बयान दिया था। झा ने कहा था, “प्रियंका गांधी बहुत सुंदर हैं। मुझे इसके अलावा उनमें कोई प्रतिभा नहीं दिखी। कांग्रेस ने प्रियंका को सुंदर होने के चलते राजनीति में उतारा। लेकिन चुनाव में इसका कोई फायदा नहीं होने वाला।”

भाजपा नता ने कहा था, “प्रियंका की उम्र 42 साल से अधिक है, लेकिन उन्होंने राजनीति में कुछ खास नहीं किया। वह तो नौसिखिया हैं। कांग्रेस को यह समझना चाहिए कि सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलने वाला।”

पढ़ें :- महराजगंज:जनता ने मौका दिया तो क्षेत्र का होगा समग्र विकास: रवींद्र जैन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...