1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बीजेपी नेता जा रहे थे ससुराल, बदमाशों की पिटाई से हुई मौत

बीजेपी नेता जा रहे थे ससुराल, बदमाशों की पिटाई से हुई मौत

ओडिशा से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है जिसमे मयूरभंज जिले में रोड रेज के एक केस में शनिवार रात 48 वर्षीय भाजपा नेता की कथित तौर पर तीन अपराधियों द्वारा पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया गया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

ओडिशा। ओडिशा से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है जिसमे मयूरभंज जिले में रोड रेज के एक केस में शनिवार रात 48 वर्षीय भाजपा नेता की कथित तौर पर तीन अपराधियों द्वारा पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया गया। तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। खबर के अनुसार, भाजपा की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा के बालासोर जिला प्रभारी रंजीत प्रधान अपनी कार से नुआसाही गांव में अपने ससुराल जा रहे थे, कि तभी कप्तीपाड़ा थाना इलाके के कुसुमपुर चौक के समीप मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों से उनकी कहासुनी हो गई।

पढ़ें :- आखिरी पिछले तीन साल में 3.9 लाख लोगों ने क्यों छोड़ी भारत की नागरिकता? ये देश बना पहली पसंद

जिसके पश्चात्ने अपराधियों ने उन्हें कार से बाहर खींच लिया तथा उन्हें घूंसा मारा, साथ ही बेरहमी से पीटना आरम्भ कर दिया, जिससे वह गंभीर तौर पर घायल हो गए। उन्हें तत्काल उदाला साद-डिवीजनल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा कि बाद में तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया तथा उन पर हत्या का मामला दायर किया गया है।

पुलिस अफसर ने कहा कि तीनों अपराधी भाजपा नेता पर हमला करने के लिए अच्छी प्रकार तैयार थे और उन पर कई वार किए। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, निरंतर पीटने से प्रधान के सिर, छाती और अन्य अंगों से बहुत खून बह गया है।

 

पढ़ें :- Rajya Sabha Elections : 57 खाली सीटों पर 10 जून को होंगे चुनाव, देखें पूरा कार्यक्रम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...