1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा नेता की अभद्रता से थाने में फूट-फूटकर रोने लगा ट्रैफिक सिपाही, FIR दर्ज

भाजपा नेता की अभद्रता से थाने में फूट-फूटकर रोने लगा ट्रैफिक सिपाही, FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश की कानून व्यवस्था को दुरूस्त रखने के लिए तमाम प्रयास कर रही है। लेकिन सत्ताधारी लोग ही कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं। सत्ताधारी नेता ही बीच चौराहे पर वर्दीधारियों के साथ अभद्रता कर रहे हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

उन्नाव। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश की कानून व्यवस्था को दुरूस्त रखने के लिए तमाम प्रयास कर रही है। लेकिन सत्ताधारी लोग ही कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं। सत्ताधारी नेता ही बीच चौराहे पर वर्दीधारियों के साथ अभद्रता कर रहे हैं।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

यही नहीं उनकी वर्दी भी उतरवाने की धमकी दे रहे हैं। मंगलवार देर शाम उन्नाव में ऐसा मामला सामने आया है, जहां पर भाजपा नेता ने ट्रैफिक सिपाही से जमकर अभद्रता की। अभद्रता की शिकायत लेकर कोतवाली पहुंचा ट्रैफिक सिपाही फूट-फूटकर रोने लगा।

बता दें कि ट्रैफिक सिपाही ने बस हूटर बजाने को लेकर अपत्ति जताई थी। जिसके बाद भाजपा नेता खुद को को विधायक का रिश्तेदार बताकर ट्रैफिक सिपाही पर धौंस जमाने लगा। ट्रैफिक सिपाही शिकायत लेकर कोतवाली पहुंचा तो वो फूट-फूटकर रोने लगा। घटना वीडियो वायरल होते ही आईजी लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर अभद्रता करने वाले भाजपा नेता समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...