1. हिन्दी समाचार
  2. मुरादाबाद में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस से उलझे भाजपा नेता, लगाया जाम

मुरादाबाद में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस से उलझे भाजपा नेता, लगाया जाम

Bjp Leaderpolice Stranded In Police During Checking Vehicle In Moradabad

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एसएसपी मुरादाबाद के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए, लगभग 2 घंटे से ज्यादा समय तक लगातार जाम लगाकर एसएसपी के खिलाफ मोर्चा खोले भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सड़क से हटने का नाम नहीं ले रहे थे। आरोप है कि वाहन चैकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों द्वारा भाजपा कार्यकर्ता के साथ मारपीट की गयी है।

पढ़ें :- पैतृक गांव अस्थियां लेकर पहुंचे चिराग पासवान, कहा- पापा के जाने के बाद मैं अकेला पड़ गया हूं

दरअसल 1 दिन पहले ही मुरादाबाद में वाहन चेकिंग के दौरान एसएसपी और भाजपा नेता के बीच अभद्रता हुई थी जिससे मुरादाबाद के भाजपाई आहत थे तो वही आज एक और मामला सामने आ गया जिसमें मंडल मंत्री रमाकांत का वाहन चेकिंग के दौरान बिना हेलमेट के आरोप में चालान काटा गया।

भाजपाइयों का आरोप है कि ट्रेफिक पुलिस वालों से बातचीत की जा रही थी लेकिन उसके बावजूद भी पुलिस वालों ने अभद्रता की और मारपीट शुरू कर दी दो भाजपा नेताओं के कपड़े फट गए भाजपा नेताओं ने मुरादाबाद हरिद्वार मार्ग को जाम लगा दिया।

एसएसपी मुरादाबाद के खिलाफ खुलकर नारेबाजी करते हुए पीली कोठी चौराहे पर धरने पर बैठ गए ओर अफरा तफरी का माहौल हो गया। सैकड़ों की संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने वहां हंगामा करना शुरू कर दिया।

अधिकारी बार बार समझाते रहे लेकिन भाजपा नेता कहाँ मानने वाले थे। धरने पर बैठे महानगर अध्यक्ष महेंद्र गुप्ता का कहना है कि लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं से चैकिंग के दौरान अभद्रता की जा रही है। हेलमेट नहीं है तो आप चालान काटिए लेकिन बदतमीजी बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: आर्मी पब्लिक स्कूल ने निकाली 137 टीचर्स की भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

इस दौरान उन्होंने आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने की मांग भी रखी। उधर ड्यूटी पर तैनात ट्रेफिक पुलिसकर्मी प्रवीण का कहना है कि इन लोगों ने उनके साथ मारपीट की है और वर्दी के बटन भी तोड़ दिए।

फ़िलहाल लगभग 2 घंटे तक हरिद्वार मार्ग पर भाजपाइयों का हंगामा और जाम के चलते लंबा जाम लग गया था औए इस जाम में मरीज ले जा रही एम्बुलेंस भी फंसी दिखाई दी। फ़िलहाल पुलिस अधिकारियों द्वारा उचित कार्यवाही का आश्वासन देने के बाद जाम खोला जा सका।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...