1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू कश्मीर में BJP नेता का पेड़ से लटका मिला शव, तीन दिन से थे लापता

जम्मू कश्मीर में BJP नेता का पेड़ से लटका मिला शव, तीन दिन से थे लापता

जम्मू कश्मीर के कठुआ में एक BJP नेता की संधिग्ध हालात में मौत हो गई. घटना के बाद हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि, BJP नेता का शव पेड़ से लटका हुआ था.

By शिव मौर्या 
Updated Date
जम्मू. जम्मू कश्मीर के कठुआ में एक BJP नेता की संधिग्ध हालात में मौत हो गई. घटना के बाद हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि, BJP नेता का शव पेड़ से लटका हुआ था. बताया जा रहा है कि शरीर पर खून के निशान मिले हैं. वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने जांच शुरु कर दी है.
पुलिस का कहना है ये घटना कठुआ जिले के हीरानगर कस्बे की है. बताया जा रहा है कि, एक मंगलवार सुबह एक ग्रामीण ने भाजपा नेता का शव पेड़ से लटका देखा था, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.
बताया जा रहा है कि भाजपा नेता पिछले 3 दिनों से लापता थे. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उधर कठुआ के एसएसपी आरसी कोतवाल ने बताया कि हीरानगर में ही फांसी की घटना हुई है. पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टरों के चार सदस्यीय बोर्ड के साथ-साथ एसआईटी का गठन भी कर दिया गया है जिससे जांच की जा सके.

पढ़ें :- Breaking-अशोक गहलोत दिल्ली निकलने से पहले देंगे इस्तीफा? राजभवन जाने की सूचना से अटकलें तेज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...