1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बीजेपी के नेता प्रचार प्रसार में व्यस्त है, पप्पू मछली पकड़ रहे हैं – नरोत्तम मिश्रा

बीजेपी के नेता प्रचार प्रसार में व्यस्त है, पप्पू मछली पकड़ रहे हैं – नरोत्तम मिश्रा

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bjp Leaders Busy In Campaigning Pappu Is Fishing Narottam Mishra

दतिया। देश के पांच राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने वाले है। सभी पार्टियों के नेता प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। एक दूसरे की कमियों पर नताओं के द्वारा लगातार जुबानी हमले किये जा रहे हैं। कोई अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिना रहा है तो कोई अपने चुनावीं वादों से वोट अपने पक्ष में करने की जुगत लगा रहा है, जिससे उसके पार्टी की सरकार बनायी जा सकें। आप सभी को बता दें कि चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु समेत 4 राज्यों और 1 केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है।

पढ़ें :- पंचायत चुनाव: अपने तय समय पर होगा पहला चरण, 18 जिलों में कल होगी वोटिंग

वहीं सभी राज्यों में मतों की गणना 2 मई को होगी। इस बीच मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है। ये तंज उस समय कसी गई है जब सोशल मीडिया पर राहुल की समुंद्र में गोता लगाते एक फोटो वायरल हो रही है। इस पर मिश्रा ने टिप्पणी करते हुए कहा है कि अगामी चुनावों का लेकर बीजेपी के नेता जोर शोर से प्रचार में लगे हुए हैं।

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बाहरी लोग आकर यहां पर फैला रहे कोरोना संक्रमण

देश के प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और रक्षा मंत्री चुनावों वाले राज्यों में लगातार अपने पार्टी के समर्थन में वोट करने की अपील कर रहे हैं। रैलियां कर रहे हैं, हर जगह आ जा रहे हैं, सरकार बनाने के लिए मेहनत कर रहे हैं और एक पप्पू है जो समुंद्र में मछलियां पकड़ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने राहुल को पप्पू कह कर संबोधित किया। उन्होंने आगे कहा कि जब चुनावों के परिणाम आयेंगे तो ऐसे ही लोग ईवीएम का रोना रोने लगेंगे।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...