बीजेपी नेता का विवादित बयान, कहा-रेप ऐसी चीज है जो रूक नहीं सकती

kalicharan
बीजेपी नेता का विवादित बयान, कहा-रेप ऐसी चीज है जो रूक नहीं सकती

नई दिल्ली। बीजेपी नेता व राजस्थान के पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ ने एक विवादित ​बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दुष्कर्म एक ऐसी चीज है जो रुक नहीं सकती। लेकिन दुष्कर्म की घटनाओं में 87 प्रतिशत ​वृद्धि चिंताजनक है। बीजेपी नेता ने यह बयान रविवार को भरतपुर के आयोजित एक कार्यक्रम में कही। बीजेपी नेता के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

Bjp Leaders Controversial Statement :

राजस्थान के पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ ने जयपुर में मासूम बच्ची से बलात्कार की घटना को घिनौना अपराध बताया। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। सराफ ने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में भी इस तरह की आपराधिक घटनाएं होती थीं, लेकिन उन पर काफी हद तक काबू पाया गया था। पूर्व मंत्री सराफ ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में प्रदेश में अपराध बढ़ा है।

रेप एक ऐसी चीज है जो रूक नहीं सकती लेकिन रेप के मामलों में 87 प्रतिशत की वृद्धि चिंताजनक है। सराफ ने भरतपुर प्रवास पर पहलू खान और उसके परिवार को गोतस्कर भी बताया। साथ ही उन्होंने इस मामले में फिर से जांच कराने के फैसले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य की गहलोत सरकार गोतस्करों को बचाने का प्रयास कर रही है।

नई दिल्ली। बीजेपी नेता व राजस्थान के पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ ने एक विवादित ​बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दुष्कर्म एक ऐसी चीज है जो रुक नहीं सकती। लेकिन दुष्कर्म की घटनाओं में 87 प्रतिशत ​वृद्धि चिंताजनक है। बीजेपी नेता ने यह बयान रविवार को भरतपुर के आयोजित एक कार्यक्रम में कही। बीजेपी नेता के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। राजस्थान के पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ ने जयपुर में मासूम बच्ची से बलात्कार की घटना को घिनौना अपराध बताया। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। सराफ ने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में भी इस तरह की आपराधिक घटनाएं होती थीं, लेकिन उन पर काफी हद तक काबू पाया गया था। पूर्व मंत्री सराफ ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में प्रदेश में अपराध बढ़ा है। रेप एक ऐसी चीज है जो रूक नहीं सकती लेकिन रेप के मामलों में 87 प्रतिशत की वृद्धि चिंताजनक है। सराफ ने भरतपुर प्रवास पर पहलू खान और उसके परिवार को गोतस्कर भी बताया। साथ ही उन्होंने इस मामले में फिर से जांच कराने के फैसले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य की गहलोत सरकार गोतस्करों को बचाने का प्रयास कर रही है।