फसल बचानी है तो किसान करें हनुमान चालीसा पाठ : भाजपा नेता

फसल बचानी है तो किसान करें हनुमान चालीसा पाठ : भाजपा नेता
फसल बचानी है तो किसान करें हनुमान चालीसा पाठ : भाजपा नेता
सीहोर। मध्यप्रदेश में बारिश और ओलावृष्टि से फसल बर्बाद पर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने चिंता प्रकट करते हुए किसानों को लगातार पांच दिनों तक हनुमान चालीसा का पाठ करने की सलाह दी है। उनका मानना है कि प्राकृतिक आपदा से हनुमान ही बचा सकते हैं। भाजपा नेता सक्सेना ने एक बयान जारी कर कहा, “हनुमान जी ही एक मात्र ऐसी शक्ति हैं जो हवाओं, बारिश और ओले के प्रकोप से बचा सकते हैं। अगर पांच दिन लगातार एक-एक घंटे हनुमान चालीसा का पाठ किया जाए तो किसान आपदा से बच सकते हैं।”

Bjp Leaders Foolish Statement On Disaster :

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा है, “पवन पुत्र हनुमान के अलावा इन आपदाओं से किसानों की कोई रक्षा नहीं कर सकता, लिहाजा किसानों को हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए।”

राज्य के विभिन्न हिस्सों में रविवार को आंधी, बारिश और ओलावृष्टि के कारण बड़ी मात्रा में फसल बर्बाद हुई। साथ ही जनहानि भी हुई। कई क्षेत्रों में खेतों में लगी फसल पूरी तरह जमीन पर लेट गई है।

सीहोर। मध्यप्रदेश में बारिश और ओलावृष्टि से फसल बर्बाद पर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने चिंता प्रकट करते हुए किसानों को लगातार पांच दिनों तक हनुमान चालीसा का पाठ करने की सलाह दी है। उनका मानना है कि प्राकृतिक आपदा से हनुमान ही बचा सकते हैं। भाजपा नेता सक्सेना ने एक बयान जारी कर कहा, "हनुमान जी ही एक मात्र ऐसी शक्ति हैं जो हवाओं, बारिश और ओले के प्रकोप से बचा सकते हैं। अगर पांच दिन लगातार एक-एक घंटे हनुमान चालीसा का पाठ किया जाए तो किसान आपदा से बच सकते हैं।"उन्होंने अपने बयान में आगे कहा है, "पवन पुत्र हनुमान के अलावा इन आपदाओं से किसानों की कोई रक्षा नहीं कर सकता, लिहाजा किसानों को हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए।"राज्य के विभिन्न हिस्सों में रविवार को आंधी, बारिश और ओलावृष्टि के कारण बड़ी मात्रा में फसल बर्बाद हुई। साथ ही जनहानि भी हुई। कई क्षेत्रों में खेतों में लगी फसल पूरी तरह जमीन पर लेट गई है।