1. हिन्दी समाचार
  2. BJP नेता के बिगड़े बोल, कांग्रेसी प्रत्याशी को पाकिस्तानी कहा

BJP नेता के बिगड़े बोल, कांग्रेसी प्रत्याशी को पाकिस्तानी कहा

Bjp Leaders Words Deteriorated Calling Congress Candidate Pakistani

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश की झाबुआ विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव का प्रचार करने पंहुचे भाजपा विधायक गोपाल भार्गव ने एक विवादित बयान देते हुए कांग्रेसी प्रत्याशी को पाकिस्तानी बता दिया। उन्होने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी ‘भानू भूरिया’ भारत का प्रतिनिधि हैं, इसलिए उन्हें जिताएं, जबकि कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस और भाजपा के बीच होने वाला चुनाव नहीं है, बल्कि यह ‘हिन्दुस्तान एवं पाकिस्तान’ के मध्य चुनाव है।

पढ़ें :- प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर बड़ा आरोप, बोलीं- लखनऊ सहित कई शहरों में छिपाए जा रहे हैं मौत के आंकड़े

आपको बता दें कि भाजपा ने इस सीट से भानू भूरिया को टिकट दिया है और सोमवार को उनका नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए एक विशाल रैली निकाली गई थी। इस दौरान राजवाड़ा चौक पर एक सभा का भी आयोजन किया गया था जिसको संबोधित करते हुए भाजपा नेता भोपाल भार्गव ने यह विवादित बयान दे डाला। आपको बता दें कि यह विधानसभा सीट अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित है इसलिए यहां पर कांग्रेस की तरफ से पूर्व केन्द्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया और भाजपा की ओर से भानू भूरिया ने पर्चा दाखिल किया है।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में कांगेस की सरकार है ऐसे में कांग्रेस का पलड़ा भी भारी है और भाजपा भी ये सीट जीतने में कोई कसर नही छोड़ना चाहती। इस तरह से लग रहा है कि दोनों प्रत्याशियों के बीच इस सीट पर कड़ी टक्कर होने वाली है। आपको बता दें कि भाजपा विधायक गुमान सिंह डामोर लोकसभा चुनाव जीत गये थे जिसके बाद उन्होने विधानसभा सीट से त्यागपत्र दे दिया था, तभी से ये सीट खाली पड़ी है। झाबुआ विधानसभा सीट पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव होगा और मतगणना 24 अक्टूबर को होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X