यूपी में 7 सीटों पर भाजपा को बढ़त, लखनऊ सीट पर BJP काफी लम्बे अन्तराल से आगे

up election
यूपी में 7 सीटों में भाजपा को बढ़त, लखनऊ सीट में भाजपा काफी लम्बे अन्तराल से आगे

लखनऊ। उत्तर पद्रेश में सम्पन्न हुए 11 सीटों के उपचुनाव में अभी तक आये रूझाानों में भाजपा 7 सीटों में आगे चल रही है वहीं सपा 2, बसपा 2 और कांग्रेस ने एक सीट पर बढ़त बना रखी है। वहीं बात अगर यूपी की राजधानी लखनऊ की सीट की करें तो 15 वें राउन्ड की काउन्टिंग के बाद भाजपा के सुरेश तिवारी 39541 वोट से आगे चल रहे हैं। दूसरे नंबर पर सपा के मेजर आशीष चतुर्वेदी 13252 पर, वहीं कांग्रेस के दिलप्रीत 10410 वोट पाकर तीसरे नम्बर पर और बसपा के अरुण द्विवेदी चौथे नम्बर पर चल रहे हैं।

Bjp Leads In 7 Seats In Up Bjp In Lucknow Seat Ahead Of Long Gap :

यूपी उपचुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ को झटका लगता दिखाई दे रहा है। भाजपा ने शुरूवात से ही 11 की 11 सीटों में जीत होने का दावा किया था। आपको बता दें कि यूपी में लखनऊ (कैंट), बाराबंकी की जैदपुर, चित्रकूट की मानिकपुर, सहारनपुर की गंगोह, अलीगढ़ की इगलास, रामपुर, कानपुर की गोविंदनगर, बहराइच की बलहा , प्रतापगढ़, मऊ की घोसी और अंबेडकरनगर की जलालपुर विधानसभा सीट पर चुनाव हुआ है और आज सभी सीटों पर काउन्टिंग चल रही है।

लखनऊ। उत्तर पद्रेश में सम्पन्न हुए 11 सीटों के उपचुनाव में अभी तक आये रूझाानों में भाजपा 7 सीटों में आगे चल रही है वहीं सपा 2, बसपा 2 और कांग्रेस ने एक सीट पर बढ़त बना रखी है। वहीं बात अगर यूपी की राजधानी लखनऊ की सीट की करें तो 15 वें राउन्ड की काउन्टिंग के बाद भाजपा के सुरेश तिवारी 39541 वोट से आगे चल रहे हैं। दूसरे नंबर पर सपा के मेजर आशीष चतुर्वेदी 13252 पर, वहीं कांग्रेस के दिलप्रीत 10410 वोट पाकर तीसरे नम्बर पर और बसपा के अरुण द्विवेदी चौथे नम्बर पर चल रहे हैं। यूपी उपचुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ को झटका लगता दिखाई दे रहा है। भाजपा ने शुरूवात से ही 11 की 11 सीटों में जीत होने का दावा किया था। आपको बता दें कि यूपी में लखनऊ (कैंट), बाराबंकी की जैदपुर, चित्रकूट की मानिकपुर, सहारनपुर की गंगोह, अलीगढ़ की इगलास, रामपुर, कानपुर की गोविंदनगर, बहराइच की बलहा , प्रतापगढ़, मऊ की घोसी और अंबेडकरनगर की जलालपुर विधानसभा सीट पर चुनाव हुआ है और आज सभी सीटों पर काउन्टिंग चल रही है।