1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. आगरा : पूर्वी विधान सभा से भाजपा विधायक जगन प्रसाद गर्ग का निधन

आगरा : पूर्वी विधान सभा से भाजपा विधायक जगन प्रसाद गर्ग का निधन

By आशीष यादव 
Updated Date

आगरा। आगरा पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे जगन प्रसाद गर्ग का बुधवार को निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि उनके भतीजे मनोज गर्ग ने की। बताया जा रहा है कि अचानक तबियत बिगड़ने पर परिजन उन्हे तुरन्त पुष्‍पांजलि अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्‍टरों ने जवाब दे दिया। इसके बाद परिजन उन्‍हें रेनबो हॉस्‍पीटल लेकर गए। यहां भी डॉक्‍टर्स ने मना कर दिया। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है।

विधायक जगन प्रसाद गर्ग राजनीति के क्षेत्र के अलावा सामाजिक जीवन में भी खासे लोकप्रिय थे। लंबे समय तक राम लीला कमेटी के अध्‍यक्ष रहे। 2018 में जनकपुरी समिति के भी अध्‍यक्ष रहे थे। उन्होने अपना राजनीतिक करियर उपचुनाव से शुरु किया था। उनके बारे में कहा जाता है कि वे उपचुनाव होने की पटकथा लिख गए। बता दें जगन प्रसाद गर्ग ने पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्‍न अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर पुत्रधर्म निभाते हुए मुंडन संस्‍कार एवं तेहरवीं भी की थी।

बताते हैं कि भाजपा विधायक जगन प्रसाद गर्ग का स्वास्थ्य पिछले दो दिनों से खराब था। भाजपा के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वे जा रहे थे लेकिन, वहां कार्यकर्ताओं से कहते थे ज्यादा बोल नहीं सकूंगा, स्वास्थ्य खराब है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...