भाजपा विधायिका के बिगड़े बोल, कहिन… ‘हिएं से जूता फिकाय मारी का’

manju-tyagi
भाजपा विधायिका के बिगड़े बोल, कहिन... 'हिएं से जूता फिकाय मारी का'

लखीमपुर-खीरी। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 महेंद्र नाथ पाण्डेय भले ही अपने विधायकों और नेताओं को शालीनता एवम शिष्टाचार का पाठ पढ़ाते नही थकते हो, लेकिन धरातल पर विधायकों पर इसका असर होते नही दिख रहा है। ताजा मामला जिला खीरी के श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र का है जहां से भाजपा विधायक मंजू त्यागी ने एक पुलिस इंस्पेक्टर को जूता फेककर मारने की धमकी दी है। इस वार्तालाप का ऑडियो सोशल मीडिया के ग्रुपों पर भी वायरल हो रहा है। इतना ही नही जिले का पुलिस प्रशासन नही सम्भाल पा रहे एसपी राम लाल वर्मा ने पीड़ित इंस्पेक्टर को ही लाइन हाजिर कर दिया है, जिससे जनपद की पुलिस फोर्स में काफी आक्रोश पनपता दिखाई दे रहा है।

Bjp Legislator Manju Tyagi Threatens To Hit Police Inspector With Shoes :

आपको बता दें मंजू त्यागी श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की विधायक है, मोदी लहर के चलते विधायक बनी मंजू त्यागी इससे पहले भी चर्चा में रहीं हैं। वायरल हुए ऑडियो में मंजू त्यागी एक मामले के निपटारे के सम्बंध में इंस्पेक्टर फूलबेहड़ विद्याराम दिवाकर को फोन पर दबाव बना रही थी और उस दौरान उन्होंने इंस्पेक्टर को अपना जूता फेंककर मारने की बात कही जिस पर इंस्पेक्टर ने यह भी कहा कि आप मर्यादित भाषा का प्रयोग करे मैं उम्र में आपसे काफी बड़ा हूं। इस तरह अपने आत्म संम्मान से समझौता करके मैं नौकरी नही कर पाऊंगा आप मुझे हटवा दीजिये। इसके बाद ठीक है ठीक है कहकर विधायक ने फोन काट दिया और एसपी खीरी राम लाल वर्मा से कहकर इंस्पेक्टर विद्याराम दिवाकर को लाइन हाजिर करा दिया।

सुनें पहला ऑडियो–

दूसरा ऑडियो–

पीड़ित इंस्पेक्टर को ही एसपी द्वारा लाइन हाजिर करने से जिले की पुलिस फोर्स में काफी आक्रोश पनपता दिख रहा है। इस सम्बंध में मीडिया से विधायक मंजू त्यागी का कहना है कि मैं कार्यकर्ता का सम्मान करती हूं अगर कोई गलती करता है तो उसे समझाया जाता है। वहीं इस घटना के बाद पीड़ित इंस्पेक्टर ने फोन उठाना बन्द कर दिया है।

अपनी सफाई में बोली विधायिका-

जब इस मामले पर मीडिया ने विधायिका से सवाल किया तो उन्होने कहा कि कार्यकर्ताओं का सम्मान सर्वोपरि है। ऑडियो वायरल की बात को लेकर उन्होने कहा कि अभी तक उनके संज्ञान में ऐसा कोई ऑडियो नहीं आया है।

एसडी त्रिपाठी
लखीमपुर-खीरी

लखीमपुर-खीरी। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 महेंद्र नाथ पाण्डेय भले ही अपने विधायकों और नेताओं को शालीनता एवम शिष्टाचार का पाठ पढ़ाते नही थकते हो, लेकिन धरातल पर विधायकों पर इसका असर होते नही दिख रहा है। ताजा मामला जिला खीरी के श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र का है जहां से भाजपा विधायक मंजू त्यागी ने एक पुलिस इंस्पेक्टर को जूता फेककर मारने की धमकी दी है। इस वार्तालाप का ऑडियो सोशल मीडिया के ग्रुपों पर भी वायरल हो रहा है। इतना ही नही जिले का पुलिस प्रशासन नही सम्भाल पा रहे एसपी राम लाल वर्मा ने पीड़ित इंस्पेक्टर को ही लाइन हाजिर कर दिया है, जिससे जनपद की पुलिस फोर्स में काफी आक्रोश पनपता दिखाई दे रहा है। आपको बता दें मंजू त्यागी श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की विधायक है, मोदी लहर के चलते विधायक बनी मंजू त्यागी इससे पहले भी चर्चा में रहीं हैं। वायरल हुए ऑडियो में मंजू त्यागी एक मामले के निपटारे के सम्बंध में इंस्पेक्टर फूलबेहड़ विद्याराम दिवाकर को फोन पर दबाव बना रही थी और उस दौरान उन्होंने इंस्पेक्टर को अपना जूता फेंककर मारने की बात कही जिस पर इंस्पेक्टर ने यह भी कहा कि आप मर्यादित भाषा का प्रयोग करे मैं उम्र में आपसे काफी बड़ा हूं। इस तरह अपने आत्म संम्मान से समझौता करके मैं नौकरी नही कर पाऊंगा आप मुझे हटवा दीजिये। इसके बाद ठीक है ठीक है कहकर विधायक ने फोन काट दिया और एसपी खीरी राम लाल वर्मा से कहकर इंस्पेक्टर विद्याराम दिवाकर को लाइन हाजिर करा दिया।

सुनें पहला ऑडियो--

[playlist images="false" artists="false" tracklist="false" ids="305238"]

दूसरा ऑडियो--

[audio mp3="https://hindi.pardaphash.com/wp-content/uploads/2018/11/AUD20181117WA0006.mp3"][/audio] पीड़ित इंस्पेक्टर को ही एसपी द्वारा लाइन हाजिर करने से जिले की पुलिस फोर्स में काफी आक्रोश पनपता दिख रहा है। इस सम्बंध में मीडिया से विधायक मंजू त्यागी का कहना है कि मैं कार्यकर्ता का सम्मान करती हूं अगर कोई गलती करता है तो उसे समझाया जाता है। वहीं इस घटना के बाद पीड़ित इंस्पेक्टर ने फोन उठाना बन्द कर दिया है।

अपनी सफाई में बोली विधायिका-

जब इस मामले पर मीडिया ने विधायिका से सवाल किया तो उन्होने कहा कि कार्यकर्ताओं का सम्मान सर्वोपरि है। ऑडियो वायरल की बात को लेकर उन्होने कहा कि अभी तक उनके संज्ञान में ऐसा कोई ऑडियो नहीं आया है। https://www.youtube.com/watch?v=KBLkVL5BVJE एसडी त्रिपाठी लखीमपुर-खीरी