​बेटी का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, बीजेपी विधायक बोले-वह बालिग है ले सकती है फैसला

shakshi
​बेटी का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, बीजेपी विधायक बोले—वह बालिग है उसे फैसला लेने का अधिकार

बरेली। बरेली से बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी का वीडियो सोशल वीडियो पर वायरल हो रहा है। उसमें वह पिता से खुद को बचाने की गुहार लगा रही है। दरअसल, विधायक की बेटी ने एक ​दलित युवक से शादी कर ली। उसका आरोप है कि इस फैसले से उसके पिता नाराज हैं और उसकी जान को खतरा है। वहीं, विधायक की बेटी हाईकोर्ट पहुंची है, जहां उसने सुरक्षा की गुहार लगाई। इधर विधायक ने इस मामलें में चुप्पी तोड़ी और कहा कि, वह बेटी के दुश्मन नहीं हैं। उनकी बेटी बालिग है और उसे फैसला करने का अधिकार है।

Bjp Legislator Rajesh Mishra Said Daughter Can Take A Decision :

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा ने कहा कि, ‘मेरे खिलाफ जो मीडिया में चल रहा है वह सब गलत है। बेटी बालिग है और उसको निर्णय लेने का अधिकार है। मैंने किसी को जान से मारने की धमकी नहीं दी है। न तो मेरे किसी आदमी ने और न ही मेरे परिवार के किसी व्यक्ति ने धमकी दी है।’ विधायक ने कहा कि, वह और उनका परिवार अपने काम में व्यस्त हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, वह अपनी विधानसभा में जनता का कार्य कर रहे हैं और बीजेपी का सदस्यता अभियान चल रहे हैं। मेरी तरफ से किसी को कोई खतरा नहीं है। वहीं इस मामले में एसएसपी बरेली ने कहा कि, उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो देखा है। अगर पुलिस से सुरक्षा की मांग की जाएगी तो उन्हें जरूर सुरक्षा मुहैया कराई जायेगी।

गौरतलब है कि, बरेली के बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था। जिसमें उसने बताया कि वह अजितेश कुमार से शादी कर ली है। उसे परेशान न किया जाये। इसके साथ ही उसने सुरक्षा की गुहार लगाई। एक अन्य वीडियो में उसने अपने पिता, भाई और उनके साथियों से जान को खतरा बताते हुए बरेली के एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

बरेली। बरेली से बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी का वीडियो सोशल वीडियो पर वायरल हो रहा है। उसमें वह पिता से खुद को बचाने की गुहार लगा रही है। दरअसल, विधायक की बेटी ने एक ​दलित युवक से शादी कर ली। उसका आरोप है कि इस फैसले से उसके पिता नाराज हैं और उसकी जान को खतरा है। वहीं, विधायक की बेटी हाईकोर्ट पहुंची है, जहां उसने सुरक्षा की गुहार लगाई। इधर विधायक ने इस मामलें में चुप्पी तोड़ी और कहा कि, वह बेटी के दुश्मन नहीं हैं। उनकी बेटी बालिग है और उसे फैसला करने का अधिकार है। बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा ने कहा कि, 'मेरे खिलाफ जो मीडिया में चल रहा है वह सब गलत है। बेटी बालिग है और उसको निर्णय लेने का अधिकार है। मैंने किसी को जान से मारने की धमकी नहीं दी है। न तो मेरे किसी आदमी ने और न ही मेरे परिवार के किसी व्यक्ति ने धमकी दी है।' विधायक ने कहा कि, वह और उनका परिवार अपने काम में व्यस्त हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, वह अपनी विधानसभा में जनता का कार्य कर रहे हैं और बीजेपी का सदस्यता अभियान चल रहे हैं। मेरी तरफ से किसी को कोई खतरा नहीं है। वहीं इस मामले में एसएसपी बरेली ने कहा कि, उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो देखा है। अगर पुलिस से सुरक्षा की मांग की जाएगी तो उन्हें जरूर सुरक्षा मुहैया कराई जायेगी। गौरतलब है कि, बरेली के बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था। जिसमें उसने बताया कि वह अजितेश कुमार से शादी कर ली है। उसे परेशान न किया जाये। इसके साथ ही उसने सुरक्षा की गुहार लगाई। एक अन्य वीडियो में उसने अपने पिता, भाई और उनके साथियों से जान को खतरा बताते हुए बरेली के एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।