1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कुछ नेताओं के अतिविश्वास के कारण पश्चिम बंगाल में भाजपा चुनाव हारी : सुवेंदु​ अधिकारी

कुछ नेताओं के अतिविश्वास के कारण पश्चिम बंगाल में भाजपा चुनाव हारी : सुवेंदु​ अधिकारी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव हारने के बाद भाजपा में वहां पर कहल बढ़ती जा रही है। सुवेंदु अधिकारी को लेकर भाजपा के पुराने नेता पहले ही अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। कई बार ये मामल सामने भी आ चुका है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव हारने के बाद भाजपा में वहां पर कहल बढ़ती जा रही है। सुवेंदु अधिकारी को लेकर भाजपा के पुराने नेता पहले ही अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। कई बार ये मामल सामने भी आ चुका है।

पढ़ें :- संसद, संविधान और लोकतंत्र का अपमान कर रहे हैं विपक्षी दल, जानिए पीएम मोदी ने क्यों कहीं ये बातें...

नंदीग्राम में ममता बनर्जी को चुनाव हराने के बाद भले ही सुवेंदु अधिकारी की ताकत भाजपा में बढ़ गयी हो लेकिन पार्टी के अंदर उनको लेकर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस बीच सुवेंदु अधिकारी ने पार्टी के नेताओं पर हार का ठीकरा फोड़ा है।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा के कुछ ऐसे नेता हैं, जिनके अतिविश्वास के कारण पार्टी यहां पर हारी है। सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि, पार्टी के कई नेताओं को लगने लगा था कि भाजपा 170 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी लेकिन जमीनी हकीकत से सभी दूर रहे।

इसके कारण भाजपा को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि, बंगाल भाजपा में सुवेंदु अधिकारी की ताकत बढ़ने को लेकर कुछ नेता नाराज चल रहे हैं। इसके कारण पार्टी के अंदर खींचतान बढ़ती जा रही है।

 

पढ़ें :- भाजपा नेता के ​बयान पर भड़की शिवसेना, मुखपत्र सामना में लिखा-इनका अंत निकट है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...