1. हिन्दी समाचार
  2. ओवैसी के बयान पर गरमाई सियासत, बीजेपी नेता ने कहा, 1947 में ही दे दी थी हिस्सेदारी

ओवैसी के बयान पर गरमाई सियासत, बीजेपी नेता ने कहा, 1947 में ही दे दी थी हिस्सेदारी

Bjp Madhav Bhandari Asaduddin Owaisi Hissedari Statement

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए इत्तेहादुल मुसलिमीन (AIMIM) के चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर सियासत गरमाती जा रही है। ओवैसी के भारत के ‘किरायेदार नहीं हिस्सेदार’ वाले बयान पर बीजेपी नेता ने पलटवार किया है। बीजेपी नेता माधव भंडारी ने कहा कि ओवैसी को सोच—समझकर बोलना चाहिए। नसीहत देते हुए भंडारी ने यहां तक कह दिया कि ओवैसी अगर हिस्सेदारी की भाषा बोलेंगे तो वह तो 1947 में दे दी गई थी।

पढ़ें :- काशी पूरे विश्‍व को प्रकाश देने वाली है, यहां की गलियां जीवंत और ऊर्जावान हैं : पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद असदुद्दीन ओवैसी लगातार बीजेपी पर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके साथ ही वह मुस्लिम कार्ड भी खेल रहे हैं। ओवैसी ने पीएम पर हमला करते हुए शनिवार कहा था कि अगर कोई ये समझ रहा है कि हिंदुस्तान के पीएम 300 सीट जीत कर देश पर मनमानी करेंगे तो ऐसा नहीं हो सकता। ओवैसी ने यह भी कहा है कि हम हिंदुस्तान को आबाद रखेंगे, हम यहां पर बराबर के हकदार हैं, किराएदार नहीं हैं हिस्सेदार रहेंगे।

ओवैसी के इस बयान के बाद महाराष्ट्र के बीजेपी नेता माधव भंडारी ने पलटवार किया है। उन्होंने ओवैसी को नसीहत देते हुए कहा कि वह सोच—समझकर बोलें। भंडारी ने ओवैसी को जवाब देते हुए कहा, ‘उनको किसी ने किराएदार नहीं कहा, लेकिन हिस्सेदारी की भाषा बोलेंगे तो हिस्सेदारी 1947 में दे दी तो मामला खत्म हो गया।’

बता दें कि पीएम मोदी ने अल्पसंख्यकों के साथ छल और उन्हें भयभीत रखने की बात कही थी, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए ओवैसी ने पूछा था कि अगर पीएम को लगता है मुसलमान डर में रहते हैं, तो क्या वह उन गिरोहों को रोकेंगे, जो गाय के नाम पर मुसलमानों की हत्या कर रहे हैं। इस बयान के बाद ओवैसी ने देश के मुसलमानों की बात करते हुए कहा था कि वो किराएदार नहीं हैं, बल्कि हिस्सेदार बनकर रहेंगे।

पढ़ें :- रोहित शर्मा के बिना टीम इंडिया अधूरी, ज्यादातर मैचों में मिली हार, आंकड़े जानकर हो जायेंगे हैरान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...