1. हिन्दी समाचार
  2. मप्र: भाजपा नेता की निर्मम हत्या, गृहमंत्री बोले- ‘हत्या में किसी करीबी का हाथ’

मप्र: भाजपा नेता की निर्मम हत्या, गृहमंत्री बोले- ‘हत्या में किसी करीबी का हाथ’

Bjp Mandal Adhyaksh Manoj Thackeray Murdered

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में रविवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या कर दी गयी। उनका शव खेत में पाया गया। अज्ञात आरोपियों ने ठाकरे की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं राज्य के गृहमंत्री बाला बच्चन ने हत्या में किसी करीबी के होने की आशंका जताई है।

पढ़ें :- कांग्रेस कार्य समिति की बैठकः मई में पार्टी को मिल सकता है नया अध्यक्ष

पुलिस के मुताबिक, बालवाड़ी मंडल के अध्यक्ष ठाकरे रविवार की सुबह लगभग पांच बजे सैर पर निकले थे, उनका शव खेत में मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव के खून से लथपथ मिलने के कारण उनकी पत्थर से कुचलकर से हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। राज्य के गृहमंत्री बाला बच्चन ने संवाददाताओं से कहा, “ठाकरे की हत्या करने वाले उनके करीबी हो सकते हैं। मंदसौर में भी ऐसा ही हुआ था, वहां भी भाजपा नेता का हत्यारा उनका करीबी निकला।”

बता दें कि मंदसौर जिले में गुरुवार की रात को नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या का आरोप भाजपा कार्यकर्ता मनीष बैरागी पर लगा। हत्या की वजह जमीनी विवाद बताया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...