मूर्ति पॉलिटिक्स पर अमित शाह सख्त, पार्टी कार्यकर्त्ताओ को दिए निर्देश 

मूर्तियों पॉलिटिक्स पर अमित शाह सख्त, पार्टी कार्यकर्त्ताओ को दिए निर्देश 
मूर्तियों पॉलिटिक्स पर अमित शाह सख्त, पार्टी कार्यकर्त्ताओ को दिए निर्देश 

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को त्रिपुरा और देश के अन्य हिस्सों में प्रतिमाओं को नष्ट करने की घटनाों को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और पार्टी के दोषी सदस्यों के प्रति सख्त कदम उठाए जाने की चेतावनी दी। भाजपा नेता ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि प्रतिमाओं को नष्ट किया जाना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है।

Bjp Member Associated With Destroying Any Statue Will Be Punished Says Amit Shah :

उन्होंने कहा, “यदि भाजपा से जुड़ा कोई भी शख्स प्रतिमाओं को नष्ट करने के कृत्यों में शामिल पाया गया तो उसके खिलाफ पार्टी कठोर कदम उठाएगी।”

गौरतलब है कि तमिलनाडु में द्रविड़ आंदोलन के संस्थापक पेरियार की प्रतिमा नष्ट कर दी गई जबकि कोलकाता में जनसंघ के नेता श्यामा प्रसाद मुखर्जी को निशाना बनाया गया।

अमित शाह ने कहा, “हम पार्टी के रूप में किसी की भी प्रतिमा को ढहाए जाने का समर्थन नहीं करते।”

शाह ने तमिलनाडु और त्रिपुरा में पार्टी इकाइयों से बात की और नेताओं से कहा कि इन घटनाओं में किसी के भी शामिल पाए जाने पर सख्त कदम उठाए जाएं।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को त्रिपुरा और देश के अन्य हिस्सों में प्रतिमाओं को नष्ट करने की घटनाों को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और पार्टी के दोषी सदस्यों के प्रति सख्त कदम उठाए जाने की चेतावनी दी। भाजपा नेता ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि प्रतिमाओं को नष्ट किया जाना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है।उन्होंने कहा, "यदि भाजपा से जुड़ा कोई भी शख्स प्रतिमाओं को नष्ट करने के कृत्यों में शामिल पाया गया तो उसके खिलाफ पार्टी कठोर कदम उठाएगी।"गौरतलब है कि तमिलनाडु में द्रविड़ आंदोलन के संस्थापक पेरियार की प्रतिमा नष्ट कर दी गई जबकि कोलकाता में जनसंघ के नेता श्यामा प्रसाद मुखर्जी को निशाना बनाया गया।अमित शाह ने कहा, "हम पार्टी के रूप में किसी की भी प्रतिमा को ढहाए जाने का समर्थन नहीं करते।" शाह ने तमिलनाडु और त्रिपुरा में पार्टी इकाइयों से बात की और नेताओं से कहा कि इन घटनाओं में किसी के भी शामिल पाए जाने पर सख्त कदम उठाए जाएं।