1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. हरदोई : प्याज के बढ़ते दामों से परेशान जनता को बीजेपी के मंत्री की सलाह, कुछ दिनों तक कम खाओ

हरदोई : प्याज के बढ़ते दामों से परेशान जनता को बीजेपी के मंत्री की सलाह, कुछ दिनों तक कम खाओ

By आशीष यादव 
Updated Date

लखनऊ। प्रदेश में लगातार बढ़ रही प्याज की कीमतों को लेकर योगी सरकार के मंत्री ने शर्मनाक बयान दिया है। दरअसल बढ़े दामों से परेशान जनता को जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे चिकित्सा एवं स्वास्थ्य परिवार कल्याण तथा मातृ एवं शिशु कल्याण राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने सलाह दी कि कुछ समय तक प्याज कम खाओ। उन्होंने कहा कि बरसात व फसल खराब होने से कमी आई होगी।

बता दें कि वो इस दौरान उन्होंने भर्ती मरीजों से स्वास्थ्य सेवाओं का हाल जानते हुए मरीजों को फल वितरण किये। अस्पताल के शौचालयों की जर्जर हालत और गंदगी देखकर उन्होने जिम्मेदार अधिकारियों को फटकार लगाई। वहीं बेड पर फटी चादर मिलने पर भी उन्होने नाराजगी जताई है। निरीक्षण के दौरान अतुल गर्ग ने ऑक्सीजन प्लांट हकीकत जानी और वार्ड में मौजूद स्टाफ नर्स ऑक्सीजन का लेखा जोखा मांगा तो स्टाफ बगले झांकते दिखा। मंत्री के आधा घंटे के निरीक्षण के दौरान जनपद के स्वास्थ्य विभाग के अफसरों का पसीना छूटता दिखा।

निरीक्षण के दौरान उन्हे वहां बुखार के मरीज भी अधिक दिखे। इस दौरान मंत्री ने प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर कहा कि बरसात व फसल खराबी से एक सब्जी में कमी आई होगी। उन्हें नहीं लगता कि एक परिवार में 50 से 100 ग्राम से ज्यादा का छौंक लगता है। कहा कि वह तो यह कहेंगे कुछ दिन प्याज कम खाया जाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...