आकाश विजयवर्गीय ने पार्टी को भेजा माफीनामा, जानिए क्या लिखा

a

भोपाल। इंदौर नगर निगम अधिकारी की बैट से पिटाई करने वाले बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने पार्टी को माफीनाम भेजा है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि आकाश ने अपने माफीनामें में लिखा भविष्य में ऐसा कृत्य नहीं करूंगा।

Bjp Mla Aakash Vijayvargiya Send Apology Letter To Party :

आकाश यह माफीनामा बीजेपी के प्रदेश संगठन ने केंद्रीय संगठन को भेज दिया है। खबर है कि बीजेपी ने आकाश को गुपचुप तरीके से भेजे गए एक ईमेल के जरिए इस पूरे मामले पर नोटिस भेजकर जवाब मांगा था। बता दें कि इस पूरे मामले पर बीजेपी प्रदेश संगठन ने चुप्पी साध रखी है जबकि पीएम नरेंद्र मोदी ने संसदीय दल की बैठक में इस मामले को लेकर खासी नाराजगी जाहिर की थी।

बता दें कि 26 जून को इंदौर में नगर निगम के अधिकारियों से बल्ले से मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल। आकाश विजयवर्गीय इस मामले में जेल भी जा चुके है। फिलहाल वह जमानत पर है। बता दें कि आकाश विजयवर्गीय बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं।

बता दें मध्य प्रदेश के इंदौर में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने जर्जर मकानों को तोडऩे आए नगर निगम के अमले की क्रिकेट के बल्ले से पिटाई कर दी थी जिसके बाद इस मामले के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था और भाजपा विधायक को जेल जाना पड़ा था। इस मामले में आकाश विजयवर्गीय को चार दिन तक जेल में रहना पड़ा था जिसके बाद भोपाल की विशेष अदालत ने उन्हें जमानत दे दी थी।

भोपाल। इंदौर नगर निगम अधिकारी की बैट से पिटाई करने वाले बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने पार्टी को माफीनाम भेजा है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि आकाश ने अपने माफीनामें में लिखा भविष्य में ऐसा कृत्य नहीं करूंगा। आकाश यह माफीनामा बीजेपी के प्रदेश संगठन ने केंद्रीय संगठन को भेज दिया है। खबर है कि बीजेपी ने आकाश को गुपचुप तरीके से भेजे गए एक ईमेल के जरिए इस पूरे मामले पर नोटिस भेजकर जवाब मांगा था। बता दें कि इस पूरे मामले पर बीजेपी प्रदेश संगठन ने चुप्पी साध रखी है जबकि पीएम नरेंद्र मोदी ने संसदीय दल की बैठक में इस मामले को लेकर खासी नाराजगी जाहिर की थी। बता दें कि 26 जून को इंदौर में नगर निगम के अधिकारियों से बल्ले से मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल। आकाश विजयवर्गीय इस मामले में जेल भी जा चुके है। फिलहाल वह जमानत पर है। बता दें कि आकाश विजयवर्गीय बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं। बता दें मध्य प्रदेश के इंदौर में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने जर्जर मकानों को तोडऩे आए नगर निगम के अमले की क्रिकेट के बल्ले से पिटाई कर दी थी जिसके बाद इस मामले के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था और भाजपा विधायक को जेल जाना पड़ा था। इस मामले में आकाश विजयवर्गीय को चार दिन तक जेल में रहना पड़ा था जिसके बाद भोपाल की विशेष अदालत ने उन्हें जमानत दे दी थी।