1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. BJP MLA ने एसडीएम लोनी पर अरबों की जमीन पर कब्जे का लगाया आरोप, तो अखिलेश ने कसा तंज, अब कहां है बुलडोज़र ?

BJP MLA ने एसडीएम लोनी पर अरबों की जमीन पर कब्जे का लगाया आरोप, तो अखिलेश ने कसा तंज, अब कहां है बुलडोज़र ?

यूपी में लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने  एसडीएम लोनी पर भूमाफिया से मिलकर जमीनों पर कब्जा कराने का आरोप लगाया है। विधायक ने यहां तक कहा कि एसडीएम खुद को योगी के प्रमुख सचिव का चेला बताते हैं।  गुर्जर ने मीडिया से कहा कि कई अरब की जमीन कब्जा कर ली गई है। मैंने सीएम योगी को खत लिखा तो वहां से कार्रवाई के लिए चिट्ठी आई, उसे दबाकर रख लिया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी में लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर (BJP MLA Nandkishore Gurjar) ने  एसडीएम लोनी (SDM Loni) पर भूमाफिया से मिलकर जमीनों पर कब्जा कराने का आरोप लगाया है। विधायक ने यहां तक कहा कि एसडीएम (SDM) खुद को योगी के प्रमुख सचिव का चेला बताते हैं।  गुर्जर ने मीडिया से कहा कि कई अरब की जमीन कब्जा कर ली गई है। मैंने सीएम योगी को खत लिखा तो वहां से कार्रवाई के लिए चिट्ठी आई, उसे दबाकर रख लिया गया है। कोई जवाब नहीं है। जब बोलते हैं तो वह कहते हैं कि कोई एसपी गोयल हैं, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री के। खुद को उनका चेला कहते हैं और कहते हैं कि एसपी गोयल (SP Goyal) और बड़े डाकू हैं और मैं उनसे बड़ा डाकू हूं। कंप्टीशन लगा है प्रदेश में, यह चलेगा नहीं। हम मुख्यमंत्री से कहेंगे पूरी लोनी के अंदर त्राही-त्राही मची हुई है।

पढ़ें :- India and South Africa: साउथ अफ़्रीका को भारत ने 16 रनों से हराकर सीरीज पर किया कब्जा

विधायक ने प्रमुख सचिव पर आरोप जड़ते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में अधिकारी लूट मचाएं मुझे कोई मतलब नहीं है। मेरी विधायकी रहे ना रहे, मुझे परवाह नहीं है, लेकिन ये नहीं रहेंगे डकैत। जनता ने मुझे चुना है, मेरी जवाबदेही है। नरक मचा रखा है अधिकारियों ने। एसपी गोयल (SP Goyal)  मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव बताते हैं, वह किसी विधायक मंत्री को कुछ नहीं समझते हैं। वह बताते हैं कि एसडीएम (SDM)  उनका चेला है, कह देते हैं चेले को कि लूटो।

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Former UP Chief Minister Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर प्रदेश में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। साथ ही कर्रवाई ना होने पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में एक वीडियो क्लिप भी जोड़ा है, जिसमें लोनी के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर (BJP MLA Nandkishore Gurjar) लोनी के एसडीएम (SDM)  पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। नंदकिशोर ने उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। अखिलेश ने नंदकिशोर पर भी तंज कसा है कि यह गुस्सा हिस्सा नहीं मिलने का है या अपने क्षेत्र में हस्तक्षेप होने का।

अखिलेश का लिखा कि जब भाजपा के अपने विधायक अपने अधिकार क्षेत्र में भ्रष्टाचार को लूट-डकैती बता रहे हैं तो कोई और सबूत क्या चाहिए। अब बुलडोज़र कहां है? ये क्रोध हिस्सा नहीं मिलने का है या अपने अधिकार क्षेत्र में किसी और के हस्तक्षेप का है?

रिपोर्ट मिलने के बाद अवैध निर्माण ध्वस्त किया जाएगा : एसडीएम लोनी संतोष कुमार राय

उधर, इस मामले में एसडीएम लोनी संतोष कुमार राय (SDM Loni Santosh Kumar Rai) ने भी एक ट्वीट किया है, उनका दावा है कि अवैध निर्माण उनकी तैनाती से पूर्व हुआ है, जिसके संबंध में जीडीए (GDA)से रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद अवैध निर्माण ध्वस्त किया जाएगा।

पढ़ें :- क्या अब कांग्रेस में बागी गुट जी-23 का हुआ समाप्त? अध्यक्ष पद के चुनाव के बीच उठ रहे ये सवाल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...