1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रियंका गांधी को पत्र लिखकर BJP MLA अलका राय बोलीं-एक महिला का दर्द समझिए, कांग्रेस सरकार मुख्तार को बचा रही है

प्रियंका गांधी को पत्र लिखकर BJP MLA अलका राय बोलीं-एक महिला का दर्द समझिए, कांग्रेस सरकार मुख्तार को बचा रही है

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bjp Mla Alka Rai Writing A Letter To Priyanka Gandhi Said Understand The Pain Of A Woman Congress Government Is Saving Mukhtar

लखनऊ। भाजपा विधायक अलका राय ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने कांग्रेस शासित राज्य पंजाब में मुख्तार अंसारी और राजस्थान में उसके बेटे अब्बास अंसारी को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। अलका राय ने अपने पत्र में लिखा है कि पंजाब सरकार ने मेरे पति के हत्यारे और राजस्थान सरकार ने उसके बेटे को राज्य अतिथि बनाया है।

पढ़ें :- पंचायत चुनाव: अपने तय समय पर होगा पहला चरण, 18 जिलों में कल होगी वोटिंग

आरोप है कि कांग्रेस सरकार के संरक्षण में मुख्तार के बेटे की शादी भी धूमधाम से कराई गयी, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और अखबारों में छपी है। उन्होंने पत्र के जरिए कहा है कि, कांग्रेस सरकारों द्वारा जिस तरह से एक हत्यारे को संरक्षण दिया जा रहा है, उससे हम बेहद ही आहत हैं।

उन्होंने प्रियंका गांधी से कहा है कि एक महिला होने के नाते मुझे उम्मीद थी कि आप मेरे दर्द को समझेंगी। आप अक्सर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की बातें करती हैं लेकिन मुझ जैसे पीड़िताओं के पत्र का आपने ना तो जवाब देना उचित समझा है और न ही इंसाफ दिलाने की कोशिश की।

यही नहीं, उल्टे कांग्रेस सरकार ने मुख्तार को संरक्षण दिया है। अलका राय ने पत्र में लिखा कि यूपी की अदालतों में वांछित अपराधी मुख्तार अंसारी को लाने के लिए 32 बार अपने वाहन भेज चुकी है लेकिन आप और आपकी सरकार उसे बचाने में लगी हुई है।

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बाहरी लोग आकर यहां पर फैला रहे कोरोना संक्रमण

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...