1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी विधायक का आरोप- इलाज के अभाव में पार्टी पदाधिकारी की हुई मौत, सीएम योगी कराएं जांच

बीजेपी विधायक का आरोप- इलाज के अभाव में पार्टी पदाधिकारी की हुई मौत, सीएम योगी कराएं जांच

यूपी के भदोही​ जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री दीनानाथ भाष्कर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर पार्टी के जिला महामंत्री लाल बहादुर मौर्या की बीते 27 अप्रैल को कोविड-19 हुई मौत की जांच कराने का अनुरोध किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी के भदोही​ जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री दीनानाथ भाष्कर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर पार्टी के जिला महामंत्री लाल बहादुर मौर्या की बीते 27 अप्रैल को कोविड-19 हुई मौत की जांच कराने का अनुरोध किया है।

पढ़ें :- UP Election 2022 : योगी के अब एक और मंत्री ने की खुली बगावत, बीजेपी को याद दिलाया इतिहास

दीनानाथ भाष्कर ने पत्र में उल्लेख किया है कि लाल बहादुर मौर्य जनपद-भदोही ग्राम उधवा, असनाव भदोही के निवासी रहे हैं । इनको 22 अप्रैल को महाराजा बलवंत सिंह 1-2 चिकित्सालय भदोही में सुबह भर्ती कराए गए। जिनकी बीते 27 अप्रैल को मत्यु हो गई। दीनानाथ भाष्कर ने कहा कि आज मैं स्वयं स्वर्गीय मौर्या के घर पर गया था तो उनके बच्चों ने यह बताया कि मेरे पिता जी आईसीयू में ले जाने के लिए कहते रह गए। साथ ही REMDISIVER इंजेक्शन के लिए चिल्लाते रह गए, लेकिन स्वर्गीय मौर्या को एक भी REMDISIVER इंजेक्शन नहीं लगाया गया।

 

साथ ही आईसीयू में भी नहीं रखा गया, बल्कि अस्पताल में तैनात डॉ. आशुतोष यह कहते रहे कि आप तो जिला महामंत्री हो भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनवाए हो तो तुम्हारी जांच व इलाज योगी जी,जिला अधिकारी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी ही आकर करेंगे। उक्त बातें कहते हुए उनके परिवार के लोग रोने लगे। दीनानाथ भाष्कर पत्र के माध्यम से अनुरोध किया है कि स्वर्गीय श्री लाल बहादुर मौर्या के इलाज फाइल के अनुसार तथा उनके परिवार के बयान के आधार पर जांच कराने की कृपा करें।

पढ़ें :- UP Election 2022 : सीएम योगी, बोले-सपा और सत्य, नदी के दो किनारे हैं जो कभी एक नहीं हो सकते

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...