बीजेपी विधायक अशोक चंदेल सहित 10 को आजीवन कारावास की सजा

ashok
बीजेपी विधायक अशोक चंदेल समेत 11 को आजीवन कारावास की सजा, सड़क पर दौड़ाकर की थी पांच की हत्या

लखनऊ। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने यूपी के हमीरपुर से बीजेपी विधायक अशोक सिंह चंदेल को बड़ा झटका लगा है। 1997 में हुए पांच लोगों की निर्मम हत्या के मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने यह फैसला सुनाया है। इस फैसले में विधायक अशोक सिंह चंदेल समेत 10 को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गयी है। वहीं कोर्ट के इस आदेश के बाद बीजेपी विधायक समेत अन्य आरोपी सकते हैं।

Bjp Mla Ashok Chandel Sentenced To Life Imprisonment In Murder Case :

बता दें कि 26 जनवरी 1997 को पांच लोगों की दिनदहाड़े सड़क पर दौड़ाकर हत्या कर दी गयी थी। इस घटना में पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए थे। इस सनसनीखेज हत्या के बाद बुंदेलखंड समेत आस—पास के जिलों में दहशत फैल गयी थी।

इस हत्याकाण्ड में विधायक अशोक सिंह चंदेल, उनके निजी गनर समेत 10 के​ खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। साथ ही विधायक को जेल के पीछे भी जाना पड़ा था। इस प्रकरण में हाईकोर्ट ने भाजपा विधायक अशोक चंदेल व अन्य को दोषी मानते हुए उम्र कैद की सजा सुनाई।

बतातें चलें कि बीजेपी विधायक अशोक चंदेल और उसके साथियों को हत्या में आजीवन कारावास की सजा सुनाए के बाद मामला पुरानी यादें फिर ताजा हो गई हैं। विधायक अशोक सिंह चंदेल तो कानपुर के किदवई नगर में एक कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या के मामले में भी आरोपित है। उसके ऊपर सीओ के साथ दबंगई दिखाने का मामला भी दर्ज है।

लखनऊ। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने यूपी के हमीरपुर से बीजेपी विधायक अशोक सिंह चंदेल को बड़ा झटका लगा है। 1997 में हुए पांच लोगों की निर्मम हत्या के मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने यह फैसला सुनाया है। इस फैसले में विधायक अशोक सिंह चंदेल समेत 10 को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गयी है। वहीं कोर्ट के इस आदेश के बाद बीजेपी विधायक समेत अन्य आरोपी सकते हैं। बता दें कि 26 जनवरी 1997 को पांच लोगों की दिनदहाड़े सड़क पर दौड़ाकर हत्या कर दी गयी थी। इस घटना में पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए थे। इस सनसनीखेज हत्या के बाद बुंदेलखंड समेत आस—पास के जिलों में दहशत फैल गयी थी। इस हत्याकाण्ड में विधायक अशोक सिंह चंदेल, उनके निजी गनर समेत 10 के​ खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। साथ ही विधायक को जेल के पीछे भी जाना पड़ा था। इस प्रकरण में हाईकोर्ट ने भाजपा विधायक अशोक चंदेल व अन्य को दोषी मानते हुए उम्र कैद की सजा सुनाई। बतातें चलें कि बीजेपी विधायक अशोक चंदेल और उसके साथियों को हत्या में आजीवन कारावास की सजा सुनाए के बाद मामला पुरानी यादें फिर ताजा हो गई हैं। विधायक अशोक सिंह चंदेल तो कानपुर के किदवई नगर में एक कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या के मामले में भी आरोपित है। उसके ऊपर सीओ के साथ दबंगई दिखाने का मामला भी दर्ज है।