टोल मांगने पर नाराज हो गए भाजपा विधायक, कर्मचारी को जड़ दिया थप्पड़

भाजपा विधायक, राजस्थान
टोल मांगने पर नाराज हो गए भाजपा विधायक, कर्मचारी को जड़ दिया थप्पड़

नई दिल्ली। सत्ता के मद में चूर भाजपा विधायक ने टोल प्लाजा पर जमकर तांडव किया। राजस्थान के बांसवाड़ा में पूर्व राज्य मंत्री और भाजपा विधायक जीतमल खांट ने टोल मांगने पर टोलकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद विधायक समर्थकों ने टोल प्लाजा पर जमकर हंगामा किया। यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। इसके बाद विधायक की दबंगाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Bjp Mla Caught On Camera Slapping Toll Employee :

मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा विधायक जीतमल खांट भीमपुरा गांव से अपने समर्थकों के साथ लौट रहे थे। इस दौरान बड़लिया के टोल नाके पर टोलकर्मी ने अंजाने में विधायक की गाड़ी रोककर टोल मांग लिया। इससे विधायक इतने नाराज हुए कि गाड़ी से उतरकर समर्थकों के साथ टोल बूथ में घुस आए और मौजूद कर्मी की धुनाई कर दी। इस दौरान टोल में मौजूद कर्मी का साथी बीच-बचाव करता रहा।

बताया जा रहा है कि मामला शुक्रवार का है। घटना का पूरा वीडियो टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। हरे कुर्ते में नजर आ रहे भाजपा विधायक जीतमल खांट की दबंगई का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

बताते चलें कि यह पहला मामला नहीं है जब भाजपा से संबंधित किसी नेता ने टोल प्लाजा पर किसी कार्यकर्ता को पीटा हो। कुछ दिनों पहले मध्यप्रदेश के सैलाना से भाजपा विधायक संगीता चरेल के पति विजय चरेल ने मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में एक टोलकर्मी की पिटाई करते हुए कैमरे में कैद हो गए थे।

नई दिल्ली। सत्ता के मद में चूर भाजपा विधायक ने टोल प्लाजा पर जमकर तांडव किया। राजस्थान के बांसवाड़ा में पूर्व राज्य मंत्री और भाजपा विधायक जीतमल खांट ने टोल मांगने पर टोलकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद विधायक समर्थकों ने टोल प्लाजा पर जमकर हंगामा किया। यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। इसके बाद विधायक की दबंगाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा विधायक जीतमल खांट भीमपुरा गांव से अपने समर्थकों के साथ लौट रहे थे। इस दौरान बड़लिया के टोल नाके पर टोलकर्मी ने अंजाने में विधायक की गाड़ी रोककर टोल मांग लिया। इससे विधायक इतने नाराज हुए कि गाड़ी से उतरकर समर्थकों के साथ टोल बूथ में घुस आए और मौजूद कर्मी की धुनाई कर दी। इस दौरान टोल में मौजूद कर्मी का साथी बीच-बचाव करता रहा।बताया जा रहा है कि मामला शुक्रवार का है। घटना का पूरा वीडियो टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। हरे कुर्ते में नजर आ रहे भाजपा विधायक जीतमल खांट की दबंगई का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।बताते चलें कि यह पहला मामला नहीं है जब भाजपा से संबंधित किसी नेता ने टोल प्लाजा पर किसी कार्यकर्ता को पीटा हो। कुछ दिनों पहले मध्यप्रदेश के सैलाना से भाजपा विधायक संगीता चरेल के पति विजय चरेल ने मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में एक टोलकर्मी की पिटाई करते हुए कैमरे में कैद हो गए थे।