बीजेपी विधायक का दावा, सात दिन के अंदर कर्नाटक में खिल जाएगा कमल

karnataka government
बीजेपी विधायक का दावा, सात दिन के अंदर कर्नाटक में खिल जाएगा कमल

बेंगलुरु। कर्नाटक में बीजेपी के एक वरिष्‍ठ विधायक ने दावा किया है कि अगल सप्ताह तक कर्नाटक में बीजेपी की सरकार बन जाएगी। उनका कहना है कि कांग्रेस और जनता दल सेक्‍युलर के 15 विधायक उनके संपर्क में हैं। बीजेपी विधायक के इस दावे के के बाद यहां राजनैतिक गलियारों में गहमागहमी बढ़ गई है।

Bjp Mla Claim Bjp Government To Be Formed Next Seven Days In The Karnataka :

बता दें कि 8 बार से विधायक कट्टी के मुताबिक कर्नाटक को अगले सप्‍ताह भारतीय जनता पार्टी की सरकार मिलेगी। उधर, बीजेपी विधायक के इस दावे का खंडन करते हुए कर्नाटक कांग्रेस कमिटी के अध्‍यक्ष दिनेश गुंडू ने इसे मिथ्या बयान करार दिया है। बता दें कि कट्टी का बयान ऐसे समय पर आया है जब मंत्री बनने की आकांक्षा रखने वाले कुछ विधायकों ने हाल ही में हुए कैबिनेट विस्‍तार पर अपनी नाराजगी सार्वजनिक तौर पर जाहिर की थी।

नाराजगी जताने वाले विधायकों में वरिष्‍ठ विधायक रमेश जारकीहोली शामिल हैं जिन्‍हें हाल ही में एचडी कुमारस्‍वामी सरकार से हटा दिया गया था। इस दौरान उन्होने जल्द ही अपने अगले कदम के बारे में फैसला लेने की बात कही थी। अब ऐसी खबरें हैं कि वह कांग्रेस से इस्‍तीफा दे सकते हैं।

बेंगलुरु। कर्नाटक में बीजेपी के एक वरिष्‍ठ विधायक ने दावा किया है कि अगल सप्ताह तक कर्नाटक में बीजेपी की सरकार बन जाएगी। उनका कहना है कि कांग्रेस और जनता दल सेक्‍युलर के 15 विधायक उनके संपर्क में हैं। बीजेपी विधायक के इस दावे के के बाद यहां राजनैतिक गलियारों में गहमागहमी बढ़ गई है। बता दें कि 8 बार से विधायक कट्टी के मुताबिक कर्नाटक को अगले सप्‍ताह भारतीय जनता पार्टी की सरकार मिलेगी। उधर, बीजेपी विधायक के इस दावे का खंडन करते हुए कर्नाटक कांग्रेस कमिटी के अध्‍यक्ष दिनेश गुंडू ने इसे मिथ्या बयान करार दिया है। बता दें कि कट्टी का बयान ऐसे समय पर आया है जब मंत्री बनने की आकांक्षा रखने वाले कुछ विधायकों ने हाल ही में हुए कैबिनेट विस्‍तार पर अपनी नाराजगी सार्वजनिक तौर पर जाहिर की थी। नाराजगी जताने वाले विधायकों में वरिष्‍ठ विधायक रमेश जारकीहोली शामिल हैं जिन्‍हें हाल ही में एचडी कुमारस्‍वामी सरकार से हटा दिया गया था। इस दौरान उन्होने जल्द ही अपने अगले कदम के बारे में फैसला लेने की बात कही थी। अब ऐसी खबरें हैं कि वह कांग्रेस से इस्‍तीफा दे सकते हैं।