1. हिन्दी समाचार
  2. BJP विधायक के फिर बिगड़े बोले- राहुल हैं रावण तो प्रियंका को बताया शूर्पणखा

BJP विधायक के फिर बिगड़े बोले- राहुल हैं रावण तो प्रियंका को बताया शूर्पणखा

Bjp Mla Compares Rahul With Ravana Calls Priyanka Shurpnakha

By रवि तिवारी 
Updated Date

लखनऊ। प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति की घोषणा के बाद भाजपा नेता उन्हें लेकर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। मर्यादा को ताक में रखकर बीजेपी नेता बयानबाजी कर रहे हैं। अपने विवादास्पद बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी की तुलना रावण से की तो वहीं प्रियंका गांधी को शूर्पणखा बता दिया।

पढ़ें :- अपने पति से भी ज्यादा अमीर हैं बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियाँ, नम्बर 3 है सबकी फेवरेट!

दरअसल प्रियंका गांधी को कांग्रेस ने पार्टी महासचिव बनाते हुए पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार सौंपा है। इसी संबंध में यूपी के बलिया जिले के बैरिया से विधायक से जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब राम और रावण में युद्ध होने वाला था, तब रावण ने अपनी बहन को भेजा था। अब राम की भूमिका में मोदी हैं और रावण के रूप में राहुल ने अपनी शूर्पणखा के रूप में अपनी बहन प्रियंका को मैदान में उतारा है, तो मान के चलिए लंका विजय हो गई।

कांग्रेस टूटी हुई नौका हो गई है

प्रियंका गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने के सवाल पर बीजेपी विधायक ने कहा, ‘कांग्रेस टूटी हुई नौका हो गई है। वह तो केवल एससी-एसटी ऐक्ट के कारण राजस्थान और मध्य प्रदेश में जीत गई नही तो उसे कहीं भी चंदन नहीं लगने वाला है।’ इससे पहले बिहार के मंत्री विनोद नारायण झा ने प्रियंका पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि खूबसूरत चेहरों के आधार पर वोट नहीं मिलते हैं।

उन्होंने कहा था, ‘वह बहुत सुंदर हैं लेकिन इससे उलट उनकी कोई राजनीतिक उपलब्धि नहीं है। इसके अलावा वह रॉबर्ट वाड्रा की पत्‍नी हैं, जिन पर जमीन घोटाले तथा भ्रष्‍टाचार के कई मामलों में शामिल होने का आरोप है।’

पढ़ें :- फिल्म तेरे नाम की यह अभिनेत्री 41 साल की उम्र में दिखती है बेहद खूबसूरत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...