एकतरफा प्यार में पागल युवक ने भाजपा विधायक की बेटी पर किया जानलेवा हमला

पुणे| पुणे के एक कॉलेज में अध्ययनरत भाजपा के एक विधायक की बेटी पर उसी कॉलेज के एक छात्र ने सोमवार सुबह हमला कर दिया। हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा है कि आरोपी राजेंद्र बख्शी ने यवतमाल जिले से भाजपा के एक विधायक की 22 वर्षीय बेटी का पीछा किया और बालाजी इस्टीट्यूट ऑफ मॉडर्न मैनेजमेंट (बीआईएमएम) के बाहर सुबह लगभग आठ बजे धारदार हथियार से उसपर हमला कर दिया।




पुलिस ने कहा कि लड़की अपने हॉस्टल से कॉलेज जा रही थी। कुछ राहगीरों ने पुणे के वकाड इलाके में हमलावर को पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया। बख्शी और लड़की, दोनों कॉलेज के छात्र हैं और लड़की ने बख्शी की हरकतों के खिलाफ कॉलेज में शिकायत की थी। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि लड़की प्रबंधन की छात्रा है, और उसने इसके पहले बख्शी के खिलाफ कॉलेज प्रबंधन से शिकायत की थी कि वह उसे परेशान कर रहा है।




लड़की के विधायक पिता ने नागपुर में कहा कि उसे कुछ चोटें आई हैं, और उसकी एक अंगुली की हड्डी टूट गई है। विधायक ने कहा, “उसे एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह खतरे से बाहर है। हमें युवक के बारे में और उसकी पृष्ठभूमि के बारे में कोई जानकारी नहीं है।”