नाटकीय ढंग से गायब हुए थे भाजपा विधायक, पता चला

भोपाल। मध्य प्रदेश के धार में 24 घंटे पहले लापता भाजपा विधायक कालू सिंह ठाकुर का पता लग चुका है। विधायक के धामनोद में होने की सूचना मिली है वे कुछ देर में मांडू अपने घर पर आ जाएंगे। विधायक 21 सितम्बर को अचानक गायब हो गए थे जिससे पूरे इलाके में हड़कम्प मचा गया था।

यह पूरा मामला सड़क निर्माण से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। इन दिनों नागदा से गुजरी सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है इस सड़क निर्माण का ठेका महू के पी डी अग्रवाल को मिला है। सड़क निर्माण की गुणवत्ता को लेकर पिछले दिनों विधायक और स​ड़क निर्माण कंपनी के बीच ग्राम गुजरी मेें झगड़ा हो गया था। झगड़े के मामले में ही धामनोद ​थाने में विधायक और उनके पीए शशिकांत चौहान सहित कई अन्य लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर शशिकांत चौहान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश होना पड़ा था। लेकिन उसी दिन ही शशिकांत चौहान को जमानत पर छोड़ दिया गया था।

इसी मामले के बाद से विधायक कालू सिंह ठाकुर चिन्तित व परेशान रहते थे इसलिए वह 21 सितम्बर को अचानक घर छोड़ के चले गए। उन्होंने घर छोड़ते समय इस बात की खबर अपने पीए शशिकांत को बताया था। विधायक नेे कहा मेरे आदेश का पालन नहीं होता और मेरी कोई सुनता नहीं इसलिए मैं घर छोड़कर जा रहा हूं।