अब भाजपा विधायकों ने उपवास के दौरान की पेटपूजा

bjp mla eating sandwich
अब भाजपा विधायकों ने उपवास के दौरान की पेटपूजा

Bjp Mla Eating Sandwich During Fast

महाराष्ट्र। 9 अप्रैल कांग्रेस के उपवास के दौरान पार्टी नेताओं के छोेले—भटूरे खाने का ​वी​डिया वायरल होने के बाद भाजपा नेताओं ने खूब हो—हल्ला किया था। यहां तक पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने उपवास नही उपहास करार दे दिया था। लेकिन ठीक उसके तीन दिन बाद भाजपा ने भी संसद न चलने के विरोध में देशभर में उपवास किया था। इस उपवाश का नेतृत्व खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ही की थी। फिर भी उसी पार्टी के दो विधायकों का पेटपूजा करते वक्त का वीडियो वायरल हो गया।

बता दें कि महाराष्ट्र से भाजपा विधायक भीमराव तपकिर और संजय भेगाड़े का एक वीडियो सामने आया जिसमें वो मंत्री गिरीश बापट की ओर से बुलाई गई एक मीटिंग में सैंडविच व स्नैक्स खाते हुए दिखे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो टीवी चैनलों ने इसे टीवी पर दिखाया है।

बता दें कि 9 अप्रैल को कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ उपवास रखा था। हालांकि इस दौरान कांग्रेस के भी कई नेता दिल्ली में छोले भटूरे खाते देखे गए थे, जिसकी तस्वीर खूब वायरल हुई थी। इस वीडियोे के वायरल होने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से लेकर अन्य लोगों ने उंगली उठाई थी। जबकि इस घटनाक्रम से भाजपा की राज्य इकाई के नेता खुद शर्मसार हुए और चुप्पी बनाए रखे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत भी बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर उपवास से तीन घंटे पहले कोई नाश्ता कर लेता है ​तो भाजपा उसे चारों तरफ से घेर लेती हैं, अब जब उसी के विधायक उपवाश के दौरान पेटपूजा कर रहे हैं तो इस मामले में वो कुछ भी बोलने को तैयार नही है।

महाराष्ट्र। 9 अप्रैल कांग्रेस के उपवास के दौरान पार्टी नेताओं के छोेले—भटूरे खाने का ​वी​डिया वायरल होने के बाद भाजपा नेताओं ने खूब हो—हल्ला किया था। यहां तक पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने उपवास नही उपहास करार दे दिया था। लेकिन ठीक उसके तीन दिन बाद भाजपा ने भी संसद न चलने के विरोध में देशभर में उपवास किया था। इस उपवाश का नेतृत्व खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ही की थी। फिर भी उसी पार्टी के दो विधायकों का…