विवेक हत्याकांड: भाजपा विधायक ने डीएम लखनऊ पर कार्रवाई की मांग की, सीएम को लिखा पत्र

mla-rajani-tiwari
विवेक हत्याकांड: भाजपा विधायक ने डीएम लखनऊ पर कार्रवाई की मांग की, सीएम को लिखा पत्र

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित मामले विवेक तिवारी हत्याकांड में सत्ताधारी पार्टी के विधायक भी दोषियों पर कार्रवाई को लेकर खुलकर सामने आ गए हैं। हरदोई के शाहाबाद की विधायक रजनी तिवारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर इस मामले में पुलिस महकमे के जिम्मेदार अधिकारियों और जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा पर कार्रवाई करने की मांग की है।
cm-yogi-mla-rajani-tiwari
विधायक रजनी तिवारी ने लिखा है कि इस घटना ने प्रदेश प्रशासन व पुलिस की छवि धूमिल की है। पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की बात कही गई, लेकिन वो थाने में बयान देता नजर आया। वहीं, पीड़ित परिवार ने लखनऊ जिलाधिकारी द्वारा धमकाये जाने की बात भी कही है जो कि बेहद शर्मनाक है।

Bjp Mla From Hardoi S Shahabad Writes Letter To Up Cm Over Vivek Tiwari Murder :

उन्होने सीएम योगी से मांग की है कि घटना में लखनऊ के जिलाधिकारी व पुलिस प्रशासन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए, जिससे जनता के बीच सख्त संदेश जाए। भाजपा विधायक ने पत्र में लिखा है कि, पुलिस प्रशासन द्वारा मीडिया में अभियुक्त को गिरफ्तार बताया गया, लेकिन अभियुक्त एफआईआर करने पहुंच गया और वहां पर मीडिया के सामने न केवल उपस्थित हुआ बल्कि बयान भी दिया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित मामले विवेक तिवारी हत्याकांड में सत्ताधारी पार्टी के विधायक भी दोषियों पर कार्रवाई को लेकर खुलकर सामने आ गए हैं। हरदोई के शाहाबाद की विधायक रजनी तिवारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर इस मामले में पुलिस महकमे के जिम्मेदार अधिकारियों और जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा पर कार्रवाई करने की मांग की है। cm-yogi-mla-rajani-tiwari विधायक रजनी तिवारी ने लिखा है कि इस घटना ने प्रदेश प्रशासन व पुलिस की छवि धूमिल की है। पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की बात कही गई, लेकिन वो थाने में बयान देता नजर आया। वहीं, पीड़ित परिवार ने लखनऊ जिलाधिकारी द्वारा धमकाये जाने की बात भी कही है जो कि बेहद शर्मनाक है। उन्होने सीएम योगी से मांग की है कि घटना में लखनऊ के जिलाधिकारी व पुलिस प्रशासन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए, जिससे जनता के बीच सख्त संदेश जाए। भाजपा विधायक ने पत्र में लिखा है कि, पुलिस प्रशासन द्वारा मीडिया में अभियुक्त को गिरफ्तार बताया गया, लेकिन अभियुक्त एफआईआर करने पहुंच गया और वहां पर मीडिया के सामने न केवल उपस्थित हुआ बल्कि बयान भी दिया।